Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Britney Spears तीसरे पति से हुईं अलग, हसबैंड Sam Asghari तलाक के लिए पहुंचे कोर्ट, पॉपस्टार पर मारपीट का आरोप

Britney Spears And Sam Asghari Filled For Divorce 41 वर्षीय पॉपस्टार ब्रिटनी स्पीयर्स की तीसरी शादी टूटने की खबर आई है। ब्रिटनी ने बीते साल शादी की थी और 14 महीनों बाद ही अलग होने का फैसला कर लिया। उनके पति सैम असगरी ने लॉस एंजिल्स काउंटी कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दी है। अर्जी के अनुसार दोनों हफ्तों पहले सेपरेट हो चुके हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Fri, 18 Aug 2023 10:16 AM (IST)
Hero Image
Britney Spears And Sam Asghari Filled For Divorce

नई दिल्ली, जेएनएन। Britney Spears And Sam Asghari Filled For Divorce: पॉप स्टार ब्रिटनी स्पीयर्स शादी के डेढ़ साल के अंदर तलाक लेने जा रही हैं। उनके पति सैम असगरी ने डिवोर्स लेने के लिए कोर्ट में अर्जी दी है। उन्होंने पत्नी पर मारपीट के भी आरोप लगाए है।

ब्रिटनी स्पीयर्स और सैम असगरी लगभग तीन हफ्ते पहले अलग हो चुके हैं। उनकी तलाक की अर्जी के अनुसार सैम असगरी पॉप स्टार से फाइनेंशियल सपोर्ट की मांग कर रहे हैं, इसमें केस लड़ने के लिए वकील की फीस भी शामिल है।

हफ्तों पहले हो चुके हैं अलग

41 वर्षीय ब्रिटनी स्पीयर्स और 29 साल के सैम असगरी ने जून 2022 में शादी की थी। अब वेडिंग के 14 महीनों बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया है। हिन्दुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार, सैम ने बुधवार को लॉस एंजिल्स काउंटी कोर्ट में में ब्रिटनी स्पीयर्स संग अपनी शादी खत्म करने के लिए याचिका दायर की। उन्होंने पॉप स्टार से अलग होने के लिए अप्रासंगिक मतभेदों का हवाला दिया है। डॉक्यूमेंट्स में कपल के अलग होने की तारीख 28 जुलाई बताई गई है।

View this post on Instagram

A post shared by Sam Asghari (@samasghari)

ब्रिटनी पर लगाया मारपीट करने का आरोप

सैम असगरी ने कथित तौर पर ब्रिटनी स्पीयर्स पर सोते समय उन पर हमला करने और उनकी आंखें काली करने का आरोप लगाया है। ये जानकारी तलाक के लिए अर्जी देने के बाद आई है। टीएमजेड की रिपोर्ट के अनुसार, सैम ने कई बार शिकायत की थी कि ब्रिटनी अक्सर हाथापाई पर उतर जाती थीं। यहां तक कि कई झगड़ों में सिक्योरिटी गार्ड्स को भी हस्तक्षेप करना पड़ा। हालांकि, कथित हमले में कोई गार्ड शामिल नहीं हुआ था।

View this post on Instagram

A post shared by Sam Asghari (@samasghari)

ब्रिटनी स्पीयर्स तीसरी बार लेंगी तलाक

सैम असगरी संग ये ब्रिटनी स्पीयर्स की तीसरी शादी है। उन्होंने पहली शादी 2004 में एलन एलेक्जेंडर से की थी, जो एक साल के अंदर ही खत्म हो गया। इसके बाद ब्रिटनी ने साल 2004 में ही केविन फेडरलाइन से दूसरी शादी की, लेकिन सिर्फ दो साल में दोनों ने अपने रास्ते अलग करने का फैसला कर लिया और 2007 में तलाक ले लिया।