Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नेगेटिविटी से खुद को कैसे दूर रखती हैं Ananya Panday, एक्ट्रेस ने कहा- हर कदम पर लोग आपको जज करते हैं

अनन्या पांडे ने फिल्मों के बाद अब वेब सीरीज में भी डेब्यू कर लिया है। उनकी कॉल मी बे बीते दिन 5 सितंबर को ही अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है। इस सीरीज में अनन्या ने साउथ डेली गर्ल का किरदार निभाया है जोकि एक रईस घर में पैदा होती है। हालांकि आगे चलकर एक ट्विस्ट आता है और यही इस सीरीज की असली कहानी है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Mon, 09 Sep 2024 08:52 AM (IST)
Hero Image
अनन्या पांडे ने जजमेंट को लेकर की बात

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। अनन्या पांडे इन दिनों अपनी वेब सीरीज कॉल मी बे के लिए तारीफें बटोरी रही हैं। ये सीरीज पिछले हफ्ते अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई है। एक्ट्रेस इन दिनों प्रमोशन में काफी ज्यादा व्यस्त हैं।

अनन्या ने जजमेंट को लेकर क्या कहा

हाल ही में इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में अनन्या ने बताया कि बतौर सेलिब्रिटी वो काफी जजमेंट्स फेस करती हैं और इससे वो कैसे डील करती हैं। दरअसल अनन्या पांडे से सवाल किया गया कि क्या कभी उन्होंने भी अपने कॉल मी बे में अपने बेला कैरेक्टर की तरह जजमेंट फेस किया है?

इस पर अनन्या ने कहा- ''हर किसी का एक नजरिया होता है, जजमेंट होता है। लोग हर तरह की बातें करते हैं। हालांकि मैंने भी समय के साथ कई चीजें सीखी हैं। अब मैं इन फालतू के जजमेंट्स पर ध्यान नहीं देती। आप कितना भी कुछ कर लो, लोग कुछ न कुछ निगेटिव ढूंढ़ ही लेंगे इसलिए बेहतर है कि आप अपने काम पर फोकस करो।''

यह भी पढ़ें: अगर एक्ट्रेस नहीं होतीं Ananya Panday तो खोलतीं दुकान, बताया किस चीज से है सबसे ज्यादा प्यार

एक्ट्रेस ने बताया ब्यूटी का मतलब

अनन्या ने आगे कहा, 'मैं इस वजह से अच्छे काम पर फोकस कर रही हूं, लोगों को जो कहना है कहते रहें, मेरे ऊपर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने फिल्म इंडस्ट्री में बढ़ रहे ब्यूटी स्टैंडर्ड्स पर भी बात की। उन्होंने कहा कि ब्यूटी काफी सब्जेक्टिव होती है। मेरे लिए ब्यूटी का मतलब खूबसूरत दिखना नहीं है।'

कॉल मी बे को धर्माटिक एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है। इसमें करण जौहर, हीरू यश जौहर और अपूर्व मेहता शामिल हैं। करण इस शो के कार्यकारी निर्माता भी हैं। इस कॉमेडी-ड्रामा सीरीज को इशिता मोइत्रा, समीन मोटलेकर और रोहित नायर ने लिखा है। कॉलिन डी'कुन्हा इसके निर्देशिक हैं।

यह भी पढ़ें: Call Me Bae में Ananya Panday ने रीक्रिएट किया कियारा आडवाणी का वायरल वेडिंग मोमेंट, फैंस ने कर दिया ट्रोल