Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कोविशील्ड की मालकिन Natasha Poonawalla कांस 2023 में लियोनार्दो डिकैप्रियो के साथ आई नजर, वायरल हुई तस्वीरें

Natasha Poonawalla Video नताशा पूनावाला को कांस फिल्म फेस्टिवल में हॉलीवुड एक्टर लियोनार्दो डिकैप्रियो के साथ स्पॉट किया गया है। वह काफी खुश नजर आ रही है। उन्होंने काफी खूबसूरत ड्रेस पहन रखी है और वह रेड कारपेट पर वॉक करती नजर आ रही है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Wed, 24 May 2023 08:18 PM (IST)
Hero Image
Natasha Poonawalla Video, who is Natasha Poonawalla

नई दिल्ली, जेएनएन। Natasha Poonawalla Video: अदार पूनावाला की पत्नी नताशा पूनावाला कांस फिल्म फेस्टिवल में भाग लेने पहुंची है। उन्हें रेड कारपेट पर लियोनार्दो डिकैप्रियो और मार्टिन स्कोर्सेस के साथ स्पॉट किया गया है। उन्हें इस फिल्म फेस्टिवल में मार्टिन स्कोर्सेसे की हालिया फिल्म किलर ऑफ द फ्लावर मून को भी देखने का अवसर मिला है। इस फिल्म में लियोनार्दो डिकैप्रियो की अहम भूमिका है।

कौन हैं नताशा पूनावाला?

नताशा पूनावाला ने फिल्म फेस्टिवल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। इसमें उन्हें हॉलीवुड लीजेंड के साथ हैंग आउट करते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने इस अवसर पर व्हाइट गाउन और गोल्ड ज्वेलरी पहन रखी है। उन्होंने मार्टिन के साथ बातचीत की भी तस्वीरें शेयर की है। लियोनार्दो डिकैप्रियो के साथ उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है। इसके अलावा उन्होंने उनके परफॉर्मेंस की सराहना भी की है। उन्होंने इस बात की जानकारी दी कि फेस्टिवल में फिल्म को स्टैंडिंग ओवेशन मिला है।

नताशा पूनावाला और लियोनार्दो डिकैप्रियो के बीच कैसी दोस्ती है?

नताशा पूनावाला और लियोनार्दो डिकैप्रियो के बीच अच्छी दोस्ती हो गई है। दोनों को इसके पहले दोस्त की शादी में भी स्पॉट किया गया था। इसमें नाओमी कैंबेल और ऑरलैंडो ब्लूम को भी देखा गया था। नताशा का अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है। वह मुंबई में भी कई पार्टियों में देखी जाती है। वह बॉलीवुड के कई कलाकारों की दोस्त भी है। वह काफी बड़ी गाड़ी से चलती है।

नताशा पूनावाला अदार पूनावाला की क्या लगती है?

नताशा पूनावाला सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय है। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं। अदार पूनावाला कोविशील्ड के मालिक है। नताशा पूनावाला उनकी पत्नी है। कोरोना वायरस महामारी के दौरान उनकी इस वैक्सीन ने भारत में करोड़ों लोगों की जान बचाई थी। इसके माध्यम से कंपनी ने काफी अच्छी सेल भी की थी और इसे काफी लाभ भी हुआ था।

लियोनार्दो डिकैप्रियो की फेमस फिल्म कौन-सी है?

लियोनार्दो डिकैप्रियो की फेमस फिल्म टाइटानिक है। इस फिल्म ने भारत में भी काफी अच्छा व्यापार किया था। इस फिल्म ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। इसके बाद अभिनेता ने कई फेमस फिल्मों में काम किया है। उनका अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है। वह अक्सर अपने फैंस से बातचीत भी करते है।

View this post on Instagram

A post shared by Natasha Poonawalla (@natasha.poonawalla)