Move to Jagran APP

कांस के रेड कारपेट पर Surveen Chawla ने अपने सिंपल लुक से बिखेरा जलवा, तारीफ करते नहीं थक रहे हैं लोग

आपको बता दें कि सुरवीन चावला बॉलीवुड की एक जानी मानी अभिनेत्री हैं। उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म अगली से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके अलावा वह पंजाबी इंडस्ट्री में भी काम किया है। वह कई पंजाबी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Sat, 27 May 2023 02:18 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit: Surveen Chawla Instagram Photo Screenshot
नई दिल्ली, जेएनएन। Surveen Chawla At Cannes 2023: इन दिनों कांस फिल्म फेस्टिवल के चर्चे हर तरफ देखने को मिल रहे हैं। 16 मई से शुरू हुए इस फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर दुनियाभर के स्टार्स अपना जलवा बिखेर रहे हैं।

कांस फिल्म फेस्टिवल (Cannes 2023) 16 मई से शुरू हुआ था जो कि 27 मई तक चलेगा। कांस से लगातार एक्ट्रेसेस के लुक सामने आ रहे हैं। इसी बीच अब बॉलीवुड एक्ट्रेस सुरवीन चावला के लुक ने भी फैंस को दीवाना बना दिया है। सुरवीन की लेटेस्ट तस्वीरें चर्चा में बनी हुई हैं।

येलो लहंगा संग डिजाइनर ब्लाउज में बिखेरा जलवा

सुरवीन चावला ने कांस फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर येलो कलर का लहंगा पहना। उनके इस लहंगे ने हर किसी को आकर्षित किया। सिंपल से दिखने वाले इस लहंगे में भी सुरवीन की खूबसूरती बस देखने लायक थी। सुरवीन के इस लहंगे में धागों की खूबसूरत कढ़ाई की गई है। इसका ब्लाउज डीपनेक होने के साथ काफी डिजाइनर है। इसके साथ उन्होंने नेट का दुप्पटा कैरी किया है।

सिंपल जूड़ा से किया लुक को कंप्लीट

इस लहंगे के साथ सुरवीन का मिनिमल मेकअप उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है। इस लहंगे के साथ उन्होंने सिंपल जूड़ा और लेयर्ड नेकपीस कैरी किया था। वहीं, हाथों में उन्होंने एक ब्रेसलेट पहना है। इन तस्वीरों में सुरवीन अलग-अलग अंदाज में पोज देती दिख रही हैं।

कांस में इन एक्ट्रेसेस का लुक भी रहा चर्चा में

सुरवीन चावला के अलावा कांस फिल्म फेस्टिवल में सारा अली खान, उर्वशी रौतेला, मानुषी छिल्लर, ऐश्वर्या राय बच्चन, अनुष्का शर्मा, सपना चौधरी समेत कई इंडियन सेलेब्स ने इस साल कान्स के रेड कार्पेट पर वॉक किया। इस फिल्म फेस्टिवल में हर साल भारतीय सेलेब्स हिस्सा लेने पहुंचते हैं।