Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mrunal Thakur का रेड कार्पेट लुक से फैंस नहीं हटा पा रहे हैं अपनी निगाहें, तस्वीरें देख थम जाएंगी सांसे

मृणाल ठाकुर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म नानी 30 को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म के अलावा वह जल्द ही पूजा मेरी जान पिप्पा और लस्ट स्टोरीज 2 में मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगी।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Fri, 19 May 2023 11:56 AM (IST)
Hero Image
Photo Credit: Mrunal Thakur Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Mrunal Thakur Cannes 2023 Look: फ्रेंच रिवेरा में हो रहे कान फिल्म फेस्टिवल ने आज पूरी दुनिया में धूम मचा रखा है। हर बार की तरह इस बार भी देश के कोने से आए स्टार्स अपने हुस्न का रेड कार्पेट पर जलवा बिखेर रहे हैं।

इस बार भी कांस फिल्म फेस्टिवल में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेस रेड कार्पेट पर अपने फैशन और ड्रेसिंग सेंस से लोगों का दिल जीतती नजर आ रही हैं। ऐसे में अब  मृणाल ठाकुर का रेड कार्पेट लुक सामने आया है, जो काफी चर्चा में बना हुआ है।

मृणाल ने अपने लुक से फैंस को किया क्रेजी

मृणाल ठाकुर का कांस फिल्म फेस्टिवल से एक और रेड कार्पोट लुक सामने आया है, जो काफी सुर्खियों में है। मृणाल की नई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि उन्होंने मृणाल ने व्हाइट कलर का गाउन कैरी किया है। उनकी इस ड्रेस में कमर से लेकर शोल्डर तक कट्स लगा हुआ है, जो उनके लुक को काफी बोल्ड बना रहा है।

इस ड्रेस के साथ मृणाल ने भले ही गले में कुछ नहीं पहना हो, लेकिन उन्होंने कानों में लीफ शेप वाला डायमंड ईयरिंग कैरी किया है, जो उनके लुक को कम्पलीट कर रहा है। इसके साथ ही मृणाल ने अपने बालों को ओपन कर स्टाइल दिया है। इस लुक पर यूसर्ज के लगातार कमेंट्स आ रहे हैं। इस पर कमेंट कर कई यूजर्स उन्हें ट्रोल करते भी दिख रहे हैं।

अनामिका खन्ना की ड्रेस में भी ढहाया था कहर

इसके साथ ही मृणाल ठाकुर का एक और लुक भी काफी सुर्खियों में रहा है। इससे पहले मृणाल ने अनामिका खन्ना के द्वारा डिजाइन की गई ऑफ व्हाइट शेड की हुड ड्रेस कैरी की थी। इस ड्रेस को लोगों ने काफी पसंद किया था। इस फुल स्लीव्स की ड्रेस में परी से कम नहीं लग रहीं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि उन्होंने इस ड्रसे के साथ न्यूड मेकअप मैचिंग ईयररिंग्स और स्टाइलिश हील्स के साथ पूरा किया है।