Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कैप्टन अमेरिका ने की Shehnaaz Gill का खाना चुराने की कोशिश, अचानक डर गईं एक्ट्रेस

शहनाज गिल की फोटो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल होती हैं। एक्ट्रेस को बिग बॉस 13 से पॉपुलैरिटी मिली। फैंस ने सिद्धार्थ शुक्ला और उनकी जोड़ी को सिडनाज का नाम दिया। एक्ट्रेस इन दिनों एलए में अपना वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। अभी उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक व्यक्ति उनका पिज्जा चुराने की कोशिश करता है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Fri, 09 Aug 2024 03:53 PM (IST)
Hero Image
शहनाज गिल का खाना चुराने लगा व्यक्ति

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। शहनाज गिल की सोशल मीडिया पर काफी अच्छी फैन फॉलोविंग है। एक्ट्रेस इन दिनों यूएस में अपना वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। शहनाज यहां से कई सारी फोटोज और वीडियो भी शेयर कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें कैप्टन अमेरिका उनका खाना चुराने की कोशिश करता है।

पिज्जा खाते हुए नजर आईं शहनाज

वीडियो में शहनाज का रिएक्शन देखने वाला है जहां एक्ट्रेस अचानक से चौंक जाती हैं। इंस्टेंट बॉलीवुड ने जो वीडियो शेयर की है उसमें शहनाज पिज्जा खाते हुए नजर आ रही हैं जबकि उनका ध्यान कहीं और है। इस बीच कैप्टन अमेरिका की ड्रेस पहने एक व्यक्ति उनके पास आता है और उनका खाना चुराने की कोशिश करता है। शहनाज का जैसे ही इस पर ध्यान जाता है वो अचानक से डर जाती हैं और फिर दोनों हंसने लगते हैं।

यह भी पढ़ें: 'मुझे मजा आ रहा है...', Shehnaaz Gill संग डेटिंग की खबरों पर Guru Randhawa ने कही ये बात

वहीं दूर खड़ा एक व्यक्ति मोबाइल पर ये सब रिकॉर्ड कर रहा होता है। जैसे ही सोशल मीडिया पर ये वीडियो शेयर हुआ फैंस इस पर रिएक्ट करने लगे। एक फैन ने लिखा, “शहनाज हमेशा से क्यूट हैं। क्यूटनेस उनके जीन में है।” एक अन्य यूजर ने लिखा,"लव यू मॉय बेबी गर्ल।"

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

फैंस के साथ शेयर की तस्वीरें

शहनाज इन दिनों लॉस एंजेलिस में अपना वेकेशन मना रही हैं। उन्होंने एक फोटो शेयर की थी जिसमें वो ग्रे कलर के को-ऑर्ड सेट में मस्त एक सोफे पर लेटी नजर आ रही हैं। इसी के साथ एक्ट्रेस ने सनग्लासेज लगाए हुए ब्लैक कलर की स्केटर ड्रेस में एक वीडियो पोस्ट की थी। क्लिप में उन्हें 360-डिग्री फोटो बूथ में नाचते और अच्छा समय बिताते हुए देखा जा सकता है।

View this post on Instagram

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

शहनाज ने मॉडलिंग के साथ ग्लैमर की दुनिया में कदम रखा था। इसके बाद साल 2015 में शिव दी किताब नाम के एक वीडियो एल्बम में वो नजर आईं। उन्होंने 2017 में सत श्री अकाल इंग्लैंड से पंजाबी फिल्मों में अपना करियर शुरू किया था। शहनाज ने बिग बॉस 13 में हिस्सा लिया था जहां से उन्हें काफी ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली। सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी जोड़ी को फैंस ने खूब पसंद किया।

यह भी पढ़ें: मॉरीशस में बीच का मजा लेती नजर आईं Shehnaaz Gill, 'ऐ उड़ी उड़ी' गाने पर शेयर किया खूबसूरत वीडियो