Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Captain Miller Trailer: हाई-वोल्टेज एक्शन से भरपूर है Danush की 'कैप्टन मिलर', ट्रेलर में दिखा एक्टर का स्वैग

Captain Miller Trailer Video साउथ सिनेमा के सबके फेवरेट एक्टर धनुष की फिल्मों के लिए फैंस में काफी एक्साइडेट रहते हैं। आने वाले समय में धनुष की मोस्ट अवेटेड मूवी कैप्टन मिलर का ट्रेलर रिलीज हो गया है। एक्शन से भरपूर कैप्टन मिलर के इस धांसू ट्रेलर को देखने के बाद यकीनन फैंस की एक्साइटमेंट इस मूवी के लिए बढ़ने वाली है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Sat, 06 Jan 2024 05:58 PM (IST)
Hero Image
सामने आया 'कैप्टन मिलर' का ट्रेलर (Photo Credit-Twitter)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Captain Miller Trailer Released: धनुष साउथ सिनेमा के वो कलाकार हैं, जो फिल्मों में अपने धमाकेदार एक्शन के लिए जाने जाते हैं। आने वाले समय में धनुष तमिल फिल्म 'कैप्टन मिलर' में नजर आएंगे। इस मूवी का फैंस बड़े ही लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं।

इस बीच 'कैप्टन मिलर' का धमाकेदार का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस ट्रेलर में धनुष का एक्शन अवतार देख आप भी सरप्राइज हो जाएंगे। आइए एक नजर 'कैप्टन मिलर' के इस लेटेस्ट ट्रेलर पर डालते हैं।

रिलीज हुआ 'कैप्टन मिलर' का शानदार ट्रेलर

लंबे समय से देखा जा रहा है कि 'कैप्टन मिलर' को लेकर धनुष का नाम लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। इस मूवी को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट लेवल पहले से ही काफी हाई हो रखी है और अब इसके ट्रेलर को देखने के बाद उनकी इस एक्साइटमेंट का दोगुनी होने वाली है।

\शुक्रवार को मेकर्स की तरफ से 'कैप्टन मिलर' का धांसू ट्रेलर रिलीज किया गया है। धनुष स्टारर इस फिल्म के ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि एक्टर एक से एक नए अवतार में नजर आ रहे हैं। 2 मिनट 54 सेकेंड के 'कैप्टन मिलर' के इस ट्रेलर को देखने से इस बात का पता लगता है कि इस फिल्म की कहानी अंग्रेज और एक भारतीय समुदाय के बीच जद्दोहद को दर्शा रही है।

कुल मिलाकार कहा जाए तो 'कैप्टन मिलर' का ये ट्रेलर बेहद शानदार और एक प्रोपर एक्शन थ्रिलर है। खासतौर पर 'कैप्टन मिलर' के इस ट्रेलर में एक्टर धनुष ने अपने एक्शन और दमदार लुक्स से हर किसी का ध्यान खींचा है। सोशल मीडिया पर 'कैप्टन मिलर' का ये ट्रेलर फैंस की अब पहली पसंद बना हुआ है।

इस दिन रिलीज होगी 'कैप्टन मिलर'

धनुष स्टारर 'कैप्टन मिलर' का डायरेक्शन अरुण मथेश्वरन ने किया है। जबकि 'कैप्टन मिलर' में धनुष के अलावा प्रियंका मोहन, शिवा राजकुमार और सुदीप किशन जैसे कलाकर अहम रोल में मौजूद हैं। गौर करें 'कैप्टन मिलर' की रिलीज डेट की तरफ तो आने वाली 12 जनवरी को 'कैप्टन मिलर' को बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- Captain Miller Teaser Out: 'कैप्टन मिलर' में दिखा धनुष का 'किलर' अवतार, बागी बनकर उठाये हथियार