Move to Jagran APP

आदमियों को ड्रग्स देकर उन्हें लूटा करती थीं सिंगर Cardi B, 165 मिलियन फॉलोअर्स वाली रैपर कभी थीं Stripper

पॉपुलर हॉलीवुड रैपर कार्डी बी (Cardi B) ने अपने पति Offset से अलग होने के बाद अपने तीसरे बच्चे को जन्म दिया था। इसकी खुशी उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। सिंगर आए दिन कुछ न कुछ वजहों से विवादों में बनी रहती हैं। उनके जन्मदिन के मौके पर आज हम आपको उनका ऐसा ही एक कंट्रोवर्सियल किस्सा बताने वाले हैं जिसे सुनकर आपके कान खड़े हो जाएंगे।

By Jagran News Edited By: Surabhi Shukla Updated: Fri, 11 Oct 2024 08:58 PM (IST)
Hero Image
सिंगर कार्डी बी की जिंदगी से जुड़े विवाद (Photo: instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। बेल्किस मार्लेनिस अल्मानजार को कार्डी बी (Cardi B) के नाम से जाना जाता है। हॉलीवुड सिंगर और रैपर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। कार्डी बी एक अमेरिकी रैपर, सिंगर और टेलीविजन पर्सनालिटी हैं।

विवादों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं कार्डी बी

उन्होंने मनी, प्लीज मी, ड्रिप और आई लाइक इट जैसे कई पॉपुलर गाने गाए हैं। कार्डी बी उन सेलेब्स में से हैं जिन्हें ऑडियंस ने प्यार तो बहुत दिया लेकिन अपने पास्ट की वजह से वो अक्सर सुर्खियों में रहीं। सिंगर उन दिनों मुश्किलों में आ गई थी जब उनका एक पुराना वीडियो काफी ज्यादा वायरल हुआ था।

(Photo: Cardi B Instagram)

उन्होंने तीन साल पहले इंस्टाग्राम लाइव वीडियो में खुद इस बात को स्वीकार किया था कि वो पुरुषों को ड्रग्स दिया करती थीं। बीते साल किसी ने उनका ये पुराना वीडियो निकालकर वायरल कर दिया था जिसके बाद उन्हें खुद सफाई देने के लिए सामने आना पड़ा था।

यह भी पढ़ें: Rihanna को पछाड़ Taylor Swift बनीं सबसे अमीर फीमेल म्यूजिशियन, नेटवर्थ जानकर दांतों तले दबा लेंगे उंगलियां

नशीला पदार्थ देकर लोगों को लूटती थीं

बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार वीडियो में कहा गया कि पॉपुलैरिटी पाने के लिए सिंगर पहले स्ट्रिपर के तौर पर काम करती थीं। इस दौरान जो पुरुष उनके साथ सेक्स करना चाहते थे उन्हें वो नशीला पदार्थ देकर लूटा करती थीं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद सिंगर को काफी ज्यादा आलोचना का सामना करना पड़ा था।

कार्डी बी ने अपनी सफाई में क्या कहा

इसके बाद अपनी सफाई में कार्डी बी ने कहा था कि भले ही वो उस समय खराब विकल्प था या नहीं लेकिन मैंने वही किया जो मुझे जीवित रहने के लिए करना था। मैंने कभी भी परफेक्ट होने या आदर्श दुनिया से आने का दावा नहीं किया।

(Photo: Cardi B Instagram)

ओरिजनल वीडियो तब बनाया गया था जब उसका करियर आगे बढ़ना शुरू कर रहा था और यह किसी को उसका जवाब था जिसने कहा था कि वह सफलता की हकदार नहीं है क्योंकि उसने कोई काम नहीं किया है। उन्होंने कहा कि मैं हिप हॉप कल्चर से आती हूं जहां अपने बारे में खुलकर बात की जाती है। आप कहां से आए हैं, आप जो हैं वहां पहुंचने के लिए अगर आपने पास्ट में कोई गलत काम किया है तो वो भी बिना झिझक बता दिया जाता है।

इस दौरान ग्रैमी अवॉर्ड विनर ने कुछ ऐसे रैपर्स पर भी उंगली उठाई जो हत्या,हिंसा,ड्रग्स या डकैती जैसी चीजों को ग्लोरिफाई करते हैं।

यह भी पढ़ें: Offset से तलाक के बीच Cardi B ने तीसरे बच्चे को दिया जन्म, बेबी को गोद में लेकर एक्स हसबैंड ने लुटाया प्यार