Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

क्या OMG 2 में बदलेगा अक्षय कुमार का भगवान शिव का किरदार? रिलीज से पहले मेकर्स के सामने आई एक और परेशानी!

Akshay Kumar OMG 2 अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ओएमजी 2 की रिलीज से पहले मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। अभी तक CBFC से फिल्म को मंजूरी नहीं मिली है। मेकर्स से मूवी में 20 सीन पर कैंची चलाने के लिए कहा गया था। अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक सेंसर बोर्ड चाहता है कि अक्षय कुमार भी अपना भगवान शिव का किरदार बदले।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sun, 30 Jul 2023 09:27 PM (IST)
Hero Image
Akshay Kumar Role To Be Changed From Lord Shiva in OMG 2. Photo- Twitter

 नई दिल्ली, जेएनएन। Akshay Kumar OMG 2: अक्षय कुमार की मच अवेटेड फिल्म 'ओएमजी 2' इन दिनों चर्चा में है। इसकी वजह सेंसर बोर्ड से फिल्म को मंजूरी न मिलना है। फिल्म की रिलीज को बस चंद दिन बचे हैं, लेकिन अभी तक सेंसर बोर्ड ने मूवी को प्रमाणित नहीं किया है। न मेकर्स पीछे हटना चाहता है और ना ही सेंसर बोर्ड किसी भी तरह से कोताही करने के लिए तैयार है।

क्या ओएमजी 2 में बदलेगा अक्षय कुमार का भगवान शिव का किरदार?

जैसा कि 'ओएमजी 2' (OMG 2) के पोस्टर और टीजर से साफ है कि अक्षय कुमार मूवी में भगवान शिव का किरदार निभा रहे हैं। पहली बार अक्षय को इस अवतार में देखकर फैंस पहले से ही काफी एक्साइटेड हैं। हालांकि, कहा जा रहा है कि सेन्ट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) मूवी में अक्षय के भगवान शिव के किरदार को मंजूरी नहीं दे रहा है।

CBFC चाहता है कि मेकर्स अक्षय की भूमिका को बदलें और भगवान शिव की जगह उन्हें भगवान के दूत के रूप में दिखाएं।

क्या टल सकती है ओएमजी 2 की रिलीज डेट?

पिछले हफ्ते CBFC के द्वारा गठित रिवीजन कमेटी ने निर्देशक अमित राय से मूवी में 20 कट लगाने के लिए कहा था, जिसमें से एक भगवान शिव का रोल बदलना भी माना जा रहा है। कोई मोई की रिपोर्ट के मुताबिक, 'ओएमजी 2' के मेकर्स को अक्षय कुमार के उन सीन्स को काटना पड़ सकता है, जिसमें उन्हें नीले रंग में भगवान शिव का रूप लेते हुए दिखाया गया है।

अगर CBFC के बताए कट्स को मेकर्स फॉलो करते हैं तो हो सकता है कि 'ओएमजी 2' 11 अगस्त को रिलीज न हो सके। कुछ समय पहले ये भी कहा गया था कि मेकर्स मूवी की रिलीज डेट आगे बढ़ाने की सोच रहे हैं। फिलहाल, अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

ओएमजी 2 की स्टार कास्ट

'ओएमजी 2' साल 2012 में आई हिट फिल्म 'ओएमजी' का सीक्वल है। 'ओएमजी' में अक्षय ने भगवान श्रीकृष्ण का किरदार निभाया था और उस वक्त उनके साथ परेश रावल भी लीड रोल में थे। सीक्वल में अक्षय भगवान शिव बने हैं। इस फिल्म में परेश रावल नहीं हैं। पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम, अक्षय कुमार के साथ अहम भूमिका में दिखाई देंगे।