Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Akshay Kumar की फिल्म 'खेल खेल में' से दो शब्दों पर चली कैंची, अब 'स्त्री 2' से बॉक्स ऑफिस पर होगा टकराव

90 के दशक से लेकर अब तक दर्शकों के बीच छाए हुए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) खेल खेल में से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। यह उनकी इस साल की दूसरी मूवी होगी। सोशल मीडिया बज को देखा जाए तो लगता है कि फैंस उन्हें एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं। इस बीच फिल्म में होने वाले बदलाव को लेकर अपडेट है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 10 Aug 2024 03:22 PM (IST)
Hero Image
'खेल खेल में' फिल्म. फोटो क्रेडिट- अक्षय कुमार इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अक्षय कुमार की पिछले कुछ वर्षों में जितनी फिल्में रिलीज हुई हैं, वह सभी अधिकतर फ्लॉप ही रही हैं। अगर 'ओएमजी 2' को छोड़ दिया जाए, तो लंबे समय से खिलाड़ी कुमार हिट के लिए तरस गए हैं। अब उनकी उम्मीद 'खेल खेल में' है, जो इस स्वतंत्रता दिवस रिलीज होने के लिए तैयार है।

फिल्म 'खेल खेल में' से सिर्फ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को ही नहीं, उनके फैंस को भी काफी उम्मीदें हैं। हर मूवी की तरह इस मूवी को भी रिलीज से पहले सीबीएफसी के टेस्ट से गुजरना पड़ा है, जिसके बाद इसमें कुछ शब्दों को हटा देने का निर्देश जारी हुआ है। 

यह भी पढ़ें: Khel Khel Mein की रिलीज से पहले Akshay Kumar ने किया नेक काम, घर के बाहर जरूरतमंदों को खिलाया खाना

यूए सर्टिफिकेट से पास हुई फिल्म

'खेल खेल में' को यूए सर्टिफिकेट से पास किया गया है। यानी इस मूवी को हर उम्र का व्यक्ति देख सकता है। लेकिन इसे कुछ कट्स के साथ रिलीज किया जाएगा। 2 घंटा, 14 मिनट, 7 सेकंड की इस फिल्म से दो शब्दों को हटाए जाने का आदेश सीबीएफसी की ओर से मेकर्स को दिया गया। 

इन शब्दों को हटाए जाने का निर्देश

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म से दो गाली के शब्दों को हटाए जाने का निर्देश दिया गया है। फिल्म में किसी भी तरह के विजुअल कट्स नहीं किए गए हैं।  

अक्षय कुमार की तारीफ में बोले एमी विर्क

इसके पहले 'बैड न्यूज' एक्टर एमी विर्क ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की तारीफ की। उन्होंने कहा कि अक्षय उनके सीनियर हैं। अगर आपका सीनियर आपको प्यार और रिस्पेक्ट से ट्रीट करे, तो उनसे बेहतर कोई नहीं होता। एमी ने बताया कि अक्षय में सबको साथ लेकर चलने की आदत है। वह खाना भी खाते हैं, तो उन्हें लगता है कि सभी साथ में खाएं। 

इन फिल्मों से होगा क्लैश

'खेल खेल में' बॉक्स ऑफिस पर श्रद्धा कपूर की 'स्त्री 2' और जॉन अब्राहम की 'वेदा' से टकराएगी।

यह भी पढ़ें: 90 के दशक में बॉक्स ऑफिस के असली 'खिलाड़ी' थे Akshay Kumar, कमाई में देते थे Khans को टक्कर