Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ganesh Chaturthi 2024 पर शिल्पा शेट्टी के घर बॉलीवुड का जमावड़ा, बिपाशा बसु ने दिखाई सेलिब्रेशन की खूबसूरत झलक

बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिजनेसवुमन शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) हर साल गणेश चतुर्थी का त्योहार धूमधाम से मनाती हैं। इस दिन उनके घर सितारों का जमावड़ा देखने को मिलता है। शिल्पा शेट्टी के फेवरेट त्योहारों में शामिल गणेश उत्सव के लिए इस बार भी उनका घर सज चुका है। एक्ट्रेस के घर अपने बेस्ट ट्रेडिशनल लुक में बी टाउन सेलेब्स ने शिरकत की।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 07 Sep 2024 08:28 PM (IST)
Hero Image
शिल्पा शेट्टी के घर पर गणेश उत्सव सेलिब्रेशन

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड में गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) त्योहार की खूब रौनक देखने को मिलती है। बी टाउन सेलेब्स चाहे जितने भी वेस्टर्न हो, लेकिन इस दिन ट्रेडिशनल लुक में सजकर इस त्योहार का मजा लेने के साथ ही पूरी श्रद्धा से बप्पा का आशीर्वाद भी लेते हैं। 

गणेश उत्सव फेस्टिवल का सेलिब्रेशन हर साल शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपने घर पर करती हैं। इस बार भी एक्ट्रेस ने ऐसा ही किया। फूल माला से अपने घर के मंदिर और आसपास की जगहों को सजाकर एक्ट्रेस ने इसकी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। एक फोटो में वह और राज कुंद्रा बप्पा के सामने हाथ जोड़े नजर आ रहे हैं। 

शिल्पा शेट्टी के घर पर गणपति उत्सव का सेलिब्रेशन

दूसरी फोटो उन्होंने मंदिर की शेयर की है, जिसमें बप्पा और मिठाई की तस्वीर है। इसके अलावा एक अन्य फोटो भी एक्ट्रेस ने शेयर की है, जिसमें वह गणेश जी की पूजा करती देखी जा सकती हैं। हालांकि, इसमें इसमें शिल्पा शेट्टी की पूरी फोटो नहीं है, वह ब्लू साड़ी पहने नजर आ रही हैं। वहीं, एक्ट्रेस के घर पर कई सेलेब्स अपने बेस्ट लुक में इस उत्सव को मनाने के लिए पहुंचे, जिसकी तस्वीरें और वीडियो आप यहां देख सकते हैं।

रकुल प्रीत सिंह

रकुल प्रीत सिंह की शादी के बाद ये पहली गणेश चतुर्थी है। उन्होंने अपने घर पर बप्पा को विराजमान किया। इसके साथ ही वह शिल्पा शेट्टी के गणेश उत्सव फेस्टिवल में भी शामिल हुईं। इस दौरान एक्ट्रेस ने ग्रीन कलर की इंडो-वेस्टर्न ड्रेस पहनी। वहीं, जैकी भगनानी उसी शेड के कुर्ते-पयजामे में नजर आए।

View this post on Instagram

A post shared by India Forums (@indiaforums)

बिपाशा बसु

बिपाशा बसु भले ही अब फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं, लेकिन फिल्मी फंक्शन अटेंड करना नहीं भूलतीं। उन्होंने देवी और करण सिंह ग्रोवर के साथ शिल्पा शेट्टी के घर पर गणेश उत्सव शेयर किया। इसका एक क्यूट वीडियो भी उन्होंने शेयर किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

आयुष्मान खुराना

आयुष्मान खुराना ने भी अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर शिल्पा शेट्टी के गणेश उत्सव सेलिब्रेशन में शिरकत की।

भाग्यश्री

'मैंने प्यार किया' में सलमान खान (Salman Khan) संग रोमांस करने वालीं भाग्यश्री तो याद ही होंगी। पहली ही फिल्म से स्टारडम हासिल करने वालीं भाग्यश्री ने सिंपल लेकिन सोबर लुक में शिल्पा शेट्टी के घर में एंट्री ली। 

शमिता शेट्टी

शमिता शेट्टी अपनी बहन के ससुराल लाल कलर के सूट में पहुंचीं। उन्होंने अपनी मां के साथ इस फंक्शन में शिरकत की। शमिता के रेड कलर के सूट के साथ आंटी की ऑरेंज कलर की साड़ी कॉन्ट्रास्ट में जा रही है।

View this post on Instagram

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

सुनील शेट्टी

'धड़कन' फिल्म में शिल्पा शेट्टी के साथ रोमांस करने वाले सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) भी एक्ट्रेस के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। उन्होंने ग्रे कलर का कुर्ता-पयजामा पहन एक्ट्रेस के घर पर शिरकत की।

यह भी पढ़ें: रकुल प्रीत सिंह ने दिखाई ससुराल में पहली Ganesh Chaturthi की झलक, इन सेलेब्स के घर भी विराजे बप्पा