Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'कसौटी जिंदगी की' फेम Cezanne Khan ने घरेलू हिंसा के आरोप को किया खारिज, 'बीवी' को बताया- 'ऑब्सेस्ड'

Cezanne Khan On Domestic Violence हाल ही में एक महिला ने कसौटी जिंदगी की फेम सीजेन खान पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया और दावा किया कि वह एक्टर की पत्नी हैं। हालांकि एक्टर ने आरोप को खारिज कर दिया है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Tue, 20 Jun 2023 11:31 AM (IST)
Hero Image
Cezanne Khan denies FIR lodged against him for Domestic Violence. Photo- Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Cezanne Khan On Domestic Violence: स्टार प्लस शो 'कसौटी जिंदगी की' में अनुराग बसु का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुए सीजेन खान पर गंभीर आरोप लगा है। एक महिला जो खुद को सीजेन खान की पत्नी बता रही हैं, उन्होंने एक्टर पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया। साथ ही कहा कि उन्होंने सीजेन के खिलाफ FIR भी दर्ज कराई है। अब एक्टर ने इस आरोप पर चुप्पी तोड़ी है और एफआईआर की बात को नकार दिया है।

घरेलू हिंसा के आरोप पर सीजेन खान का रिएक्शन

न्यूज 18 के साथ बातचीत में सीजेन खान (Cezanne Khan) ने खुलासा किया है कि आयशा पिरानी (Aisha Pirani) महिला के द्वारा लगाए गए आरोप और एफआईआर की बात झूठी है। एक्टर ने महिला को ऑब्सेस्ड बताया। सीजेन ने कहा-

"यह सच नहीं है। मुझे यह भी नहीं पता है कि आप किस बारे में बात कर रहे हैं। कोई एफआईआर भी दर्ज नहीं हुई है। ऐसा कुछ हुआ ही नहीं है।"

जिस महिला ने सीजेन खान पर चौंकाने वाला आरोप लगाया है, वह खुद को एक्टर की पत्नी बता रही हैं। इस पर रिएक्ट करते हुए सीजेन ने कहा-

"कोई कुछ भी कर सकता है। मेरे पास कुछ नहीं आया है। वह ऑब्सेस्ड है। मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहता हूं। यह बकवास है।"

क्या सीजेन खान ने छुपाई थी अपनी शादी?

आयशा पिरानी ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने सीजेन खान के साथ साल 2015 में शादी की थी। उन्होंने दावा किया कि एक्टर ने उनसे शादी को राज रखने की के लिए कहा था। महिला का कहना था कि उन्होंने 7 जून को सीजेन के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी और 8 लाख रुपये की मांग की है। बकौल आयशा-

"मैं मुस्लिम महिला हूं और मुस्लिम लॉ के मुताबिक मैं अभी भी शादीशुदा हूं। मैंने उन पर जितने भी पैसे खर्च किए हैं, मैं उसकी रिकवरी चाहती हूं। साथ ही उनकी वजह से जो मैंने मानसिक पीड़ा झेली है, मुझे उसका मुआवजा चाहिए। मैं शादी करना चाहती हूं और मुस्लिम कानून के मुताबिक, मैं लीगली 'खुलानामा' चाहती हूं।"

'कसौटी जिंदगी की' से मशहूर हुए सीजेन खान को आखिरी बार टीवी शो 'अपनापन- बदलते रिश्तों का बंधन' में देखा गया था। वह 'क्या हादसा क्या हकीकत' और 'सीता और गीता' जैसे शोज में भी काम कर चुके हैं।