Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

क्यों 'चक दे' एक्ट्रेस पर कॉफी फेंकने वाले थे Shah Rukh Khan? विभा छिब्बर ने किया खुलासा

अभिनेत्री विभा छिब्बर ने एक हालिया इंटरव्यू में खुलासा किया है कि एक बार शाह रुख खान ने उनके ऊपर कॉफी फेंकने का नाटक किया था। वजह का खुलासा करते हुए विभा ने शाह रुख खान की तारीफों के पुल बांधे। शाह रुख और विभा साथ में फिल्म चक दे इंडिया में काम कर चुके हैं। इस फिल्म में विभा ने कृष्णाजी का किरदार निभाया था।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Mon, 18 Dec 2023 12:34 PM (IST)
Hero Image
विभा छिब्बर ने शाह रुख के कॉफी फेंकने वाला किस्सा किया शेयर। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Vibha Chibber On Shah Rukh Khan: विभा छिब्बर (Vibha Chibber) टेलीविजन इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम हैं। विभा ने साल 2007 में फिल्म चक दे इंडिया से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्होंने शाह रुख खान के साथ स्क्रीन शेयर किया था। 'मिसेज कौशिक की पांच बहुएं' फेम विभा ने एक हालिया इंटरव्यू में शाह रुख संग काम करने का अनुभव शेयर किया है और बताया है कि एक बार SRK उनके ऊपर कॉफी फेंकने वाले थे।

विभा छिब्बर ने की शाह रुख खान की तारीफ

फिल्म चक दे इंडिया में शाह रुख खान ने एक महिला हॉकी टीम के कोच की भूमिका निभाई थी। फिल्म में विभा कृष्णाजी के रोल में दिखाई दी थीं। एक हालिया इंटरव्यू में उन्होंने शाह रुख की तारीफ की और उन्हें अच्छा इंसान बताया। राजश्री अनप्लग्ड को दिए इंटरव्यू में विभा ने कहा-

शाह रुख सर बात करने में बहुत अच्छे और विनम्र इंसान हैं। उन्हें पता था कि हम सब नए हैं, बहुत डरे हुए हैं और उन्हें इसका अनुभव भी था। एक एक्टर को एक एक्टर की समझता है। उनके साथ काम करना एक अच्छा अनुभव था। मैंने कभी भी उनके जैसे को-एक्टर संग काम नहीं किया। जब हम साथ में पहला सीन शूट कर रहे थे, मैं बहुत नर्वस थी। मेरा दिल तेजी से धड़क रहा था।

यह भी पढ़ें- Dunki: ''बस दिन बचे हैं आठ', Shah Rukh Khan ने 'डंकी' के पोस्टर संग लिखा ये मजेदार कैप्शन

क्यों विभा छिब्बर पर कॉफी फेंकने का नाटक कर रहे थे SRK?

विभा छिब्बर ने आगे ये भी बताया कि एक बार दोनों साथ में अपने-अपने शूट के लिए रिहर्सल कर रही थीं। तभी शाह रुख कॉफी पी रहे थे और अचानक उन्होंने अभिनेत्री पर कॉफी फेंकने का नाटक किया, इससे वह शॉक रह गई थीं। बाद में दोनों जोर-जोर से हंसने लगे। विभा ने बताया कि शाह रुख ने ऐसा इसलिए किया, ताकि वह उनके साथ कन्फर्टेबल हो जाएं।

विभा छिब्बर के सीरियल्स और फिल्में

बता दें कि विभा सपना बाबुल का... विदाई, लुटेरी दुल्हन, पुनर विवाह 2, पिया रंगरेज, कसम तेरे प्यार की, पवित्र भाग्य और तेरा यार हूं मैं जैसे सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। उन्होंने सावरिया, गजिनी, लेट्स डांस, जॉली एलएलबी, लक्ष्मी, डॉली की डोली, ड्राइव और आगरा समेत कईफिल्मों में भी अभिनय किया है।

यह भी पढ़ें- Shah Rukh at Vaishno Devi: 'डंकी' की रिलीज से पहले वैष्णो देवी के दर्शन करने पहुंचे शाह रुख खान, देखें वीडियो