Move to Jagran APP

Chandramukhi 2: रजनीकांत स्टारर फिल्म चंद्रमुखी के सीक्वल में नजर आएंगी कंगना रनोट, जल्द शुरू होगी शूटिंग

Chandramukhi 2 अपनी एक्टिंग से लोगों के दिल में खास जगह बनाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनोट जल्द ही रजनीकांत और ज्योतिका स्टारर फिल्म चंद्रमुखी के सीक्वल चंद्रमुखी 2 में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो तमिल अभिनेता राघव लॉरेंस के साथ मुख्य किरदार में दिखाई देंगी।

By Nitin YadavEdited By: Published: Tue, 29 Nov 2022 04:27 PM (IST)Updated: Tue, 29 Nov 2022 04:27 PM (IST)
Chandramukhi 2: रजनीकांत स्टारर फिल्म चंद्रमुखी के सीक्वल में नजर आएंगी कंगना रनोट, जल्द शुरू होगी शूटिंग
Chandramukhi 2: Kangana Ranaut will be seen in sequel of Rajinikanth starrer film Chandramukhi.

नई दिल्ली, जेएनएन।Chandramukhi 2: अपनी तीखी बयानबाजी को लेकर सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस कंगना रनोट इन दिनों बैक-टू-बैक अपने प्रोजेक्ट की शूटिंग में बिजी हैं। सोमवार को उन्होंने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म इमरजेंसी के असम शेड्यूल की शूटिंग को पूरा किया लिया है और अब उनके एक नए प्रोजेक्ट को लेकर जानकारी सामने आ रही है, जिसमें बताया जा रहा है कि कंगना रनोट चंद्रमुखी के सीक्वल में नजर आने वाली हैं।  

loksabha election banner

अंग्रेजी समाचार वेबसाइट इंडियन एक्सप्रेस की खबर के अनुसार, कंगना रनोट पी वासु द्वारा निर्देशित फिल्म चंद्रमुखी के सीक्वल में नजर आने वाली हैं। इस सीक्वल में एक्ट्रेस तमिल अभिनेता राघव लॉरेंस के साथ मुख्य भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी।

जल्द शुरू होगी शूटिंग

इसी रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से दावा किया गया है कि कंगना रनोट इमरजेंसी का असम शेड्यूल खत्म करने के बाद छोटा-सा ब्रेक लेंगी और ब्रेक से लौटने के बाद दिसंबर के पहले हफ्ते में चंद्रमुखी के पहले शेड्यूल की शूटिंग शुरू करेंगी। इसके बाद एक्ट्रेस चंद्रमुखी के दूसरे शेड्यूल को इमरजेंसी की शूटिंग खत्म करने के बाद अगले साल जनवरी में शुरू करेंगी।

रीमेक का रीमेक है चंद्रमुखी

आपको बता दें कि चंद्रमुखी साल 2005 में रिलीज हुई तमिल हॉरर ड्रामा फिल्म है, जिसमें रजनीकांत और एक्ट्रेस ज्योतिका सरवनन ने मुख्य भूमिका निभाई है। चंद्रमुखी साल 2004 में रिलीज हुई कन्नड़ फिल्म आप्तमित्र का रीमेक थी, जबकि आप्तमित्र खुद 1993 में आई मलयालम फिल्म मणिचित्राथजु का रीमेक थी।

ऐसी है चंद्रमुखी की कहानी

इस फिल्म की कहानी एक एनआरआई कपल के इर्द-गिर्द घूमती है, जो कई सालों बाद अपने बंद पैतृक घर में रहने आता है, जहां उनके साथ कई घटनाएं घटने लगती हैं और इसके बाद ये कपल एक डॉक्टर को अपने यहां बुलाने का फैसला करता है। वहीं, बताया जाता है कि साल 2009 में आई अक्षय कुमार और विद्या बालन अभिनीत फिल्म भूल भुलैया, चंद्रमुखी के कॉन्सेप्ट पर बेस्ड थी, जहां चंद्रमुखी के तर्ज पर मंजुलिका के कैरेक्टर को स्थापित किया गया था।  

हाल ही में जानकारी आई थी कि कंगना रनोट ने बंगाल की सबसे प्रतिष्ठित थिएटर सुपरस्टारों में से एक नटी बिनोदिनी की बायोपिक को साइन कर लिया है। इस प्रोजेक्ट के बारे में बताते हुए एक्ट्रेस ने बताते हुए कहा, मैं प्रदीप सरकार जी की बड़ी फैन रही हूं और इस उनके साथ काम करने के इस अवसर को पाकर मैं बहुत खुश हूं।

कौन हैं नटी बिनोदिनी

जानकारी के अनुसार, नटी बिनोदिनी का जन्म एक से8स वर्कर्स के परिवार में हुआ था और उन्होंने अपनी 12 साल की उम्र से थिएटर में एक्टिंग करना शुरू कर दिया था। उन्हें बंगाली थिएटर के पहले स्टार्स में गिना जाता है। उन्होंने अपने 11 साल के करियर में प्रमिला, सीता, द्रौपदी, राधा, आयशा, कैकेयी, मोती भाभी और कपालकुंडला सहित कई भूमिकाएं निभाईं थीं।

कंगना रनोट की आने वाली फिल्में

बात अगर कंगना रनोट के वर्कफ्रंट की करें तो वो सर्वेश मारवा के निर्देशन में बनी फिल्म तेजस में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो एक एयरफोर्स पायलट की भूमिका निभा रही हैं। इसके अलावा वो इमरजेंसी, सीता और इमली में भी मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। उन्होंने आखिरी बार फिल्म धाकड़ हुई थी जो कि बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर पड़ी थी।

यह भी पढ़ें: The Kashmir Files:अनुपम खेर से इजरायली कौंसल जनरल ने मांगी माफी, विवाद बढ़ता देख किया अभिनेता को फोन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.