Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chandramukhi 2 Release Date: कंगना रनोट ने 'चंद्रमुखी 2' की रिलीज डेट का किया एलान, 5 भाषाओं में आएगी फिल्म

Chandramukhi 2 Release Date कंगना रनोट ने फिल्म के पहले पोस्टर के साथ आगामी हॉरर-कॉमेडी चंद्रमुखी 2 के रिलीज महीने की घोषणा की है। यह फिल्म 2005 की चंद्रमुखी का सीधा सीक्वल है और इसमें कंगना के साथ राघव लॉरेंस हैं। चंद्रमुखी 2 सितंबर में गणेश चतुर्थी के उत्सव के अवसर पर स्क्रीन पर आएगी। कैप्शन दिया इस सितंबर वह वापस आ रही है क्या आप तैयार हैं

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Fri, 30 Jun 2023 10:02 AM (IST)
Hero Image
Chandramukhi 2 Release Date, Kangana Ranaut, Chandramukhi 2 Poster

नई दिल्ली, जेएनएन। कंगना रनोट इन दिनों फुल फॉर्म में हैं। लोग उनकी डायरेक्टोरियल फिल्म इमरजेंसी का इंतजार कर ही रहे थे, कि उन्होंने चंद्रमुखी 2 की रिलीज डेट का एलान कर सबको चौंका दिया। कंगना ने इंस्टाग्राम पर रिलीज की घोषणा के साथ राघव लॉरेंस का फर्स्ट-लुक पोस्टर शेयर किया।

सामने आई चंद्रमुखी 2 की रिलीज डेट

पोस्टर में, राघव लॉरेंस को एक इंटेंस लुक में देखा गया। वो एक बड़े से दरवाजे के की होल से झांकते हुए नजर आए। चंद्रमुखी 2 के पोस्टर को साझा करते हुए, कंगना ने पुष्टि की कि चंद्रमुखी इस गणेश चतुर्थी पर रिलीज हो रही है। उन्होंने लिखा, "इस सितंबर वह वापस आ रही है... क्या आप तैयार हैं चंद्रमुखी 2 lyca_productions

चंद्रमुखी 2 की डिटेल

फिल्म गणेश चतुर्थी पर रिलीज होने वाली है, जो 19 सितंबर को मनाई जाती है। पी वासु की निर्देशित, चंद्रमुखी 2 ब्लॉकबस्टर हिट तमिल हॉरर कॉमेडी फिल्म चंद्रमुखी की अगली कड़ी है, जिसमें रजनीकांत और ज्योतिका ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

View this post on Instagram

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

फैंस हुए एक्साइटेड

चंद्रमुखी 2 के पोस्टर रिलीज होते ही फैन्स ने रिएक्शन दिया। एक इंटरनेट यूजर ने लिखा, "क्विन फॉर ए रीजन।" एक दूसरे इंटरनेट यूजर ने लिखा, "हे भगवान, मैं आपको देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता.. ब्लॉकबस्टर लोड हो रहा है।" एक फैन ने लिखा, "बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।" एक इंटरनेट यूजर ने लिखा, "हे भगवान, मैं #चंद्रमुखी2 के लिए बहुत उत्साहित हूं।" एक अन्य इंटरनेट यूजर ने लिखा, "देखने का इंतजार है।"

5 भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म

चंद्रमुखी 2 में कंगना, राजा के दरबार में एक नर्तकी की भूमिका निभाएंगी, जो अपनी सुंदरता और नृत्य कौशल के लिए जानी जाती थी। फिल्म में कंगना के साथ तमिल अभिनेता राघव लॉरेंस मुख्य भूमिका निभाएंगे। लाइका प्रोडक्शन और सुबास्करण की निर्मित यह फिल्म सितंबर में तमिल, तेलुगु, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

कंगना निर्देशित इमरजेंसी

कंगना की पीरियड ड्रामा फिल्म इमरजेंसी की बात करें तो, यह फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है और इसमें कंगना दिवंगत राजनेता की मुख्य भूमिका में हैं, जो 24 नवंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।