Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kartik Aaryan: मुंबई ट्रैफिक से बचने के लिए कार्तिक आर्यन ने किया मेट्रो का सफर, फैंस के साथ खिंचवाईं तस्वीरें

कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं। उन्होंने कई फिल्मों में काम कर फैंस को अपना दीवाना बनाया है। यही वजह है कि फैंस भी उनकी मूवी का बेसब्री के साथ इंतजार करते हैं। अब एक्टर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह मेट्रो का सफर करते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही फैंस के साथ तस्वीरें क्लिक करवा रहे हैं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Tue, 07 May 2024 08:10 PM (IST)
Hero Image
कार्तिक आर्यन ने किया मेट्रो का सफर (Photo Credit: X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म चंदू चैंपियन को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। एक्टर की यह मूवी अगले महीने जून में रिलीज होने वाली है। फैंस को भी उनकी इस फिल्म का बेसब्री के साथ इंतजार है। अभिनेता काम में भले ही कितने भी व्यस्त क्यों न हो, लेकिन वह अपने फैंस के लिए किसी न किसी तरह से समय निकाल ही लेते हैं।

फिर चाहें इंस्टग्राम पर उनके मैसेज का जवाब देना हो या उनसे डायरेक्ट मुलाकात करनी हो कार्तिक कभी अपने फैंस को निराश नहीं करते। अब हाल ही में उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह मुंबई मेट्रो का सफर करते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: जल्द आने वाला है Kartik Aaryan की अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर, 'चंदू चैंपियन' बन एक्टर ने दिखाई ये झलक

कार्तिक ने खिंचवाईं फैंस के साथ फोटो

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह मुंबई मेट्रो में सफर करते हुए नजर आ रहे हैं। एक्स हैंडल पर उनके फैन पेज ने इस वीडियो को शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि अभिनेता ब्लैक कलर की ड्रेस में मास्क लगाकर खड़े हुए नजर आ रहे हैं।

— Mr. Champion 🇮🇳 (@Chanduchampion_) May 7, 2024

वहीं, अपने पसंदीदा स्टार को इस तरह से पब्लिक ट्रांसपोर्ट का सफर करते देख उनके फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे हैं। मेट्रो में कई फैंस ने कार्तिक के साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं। इस वीडियो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा गया कि अपने संघर्ष के दिनों में ऑडिशन के लिए लोकल ट्रेनों से यात्रा करने से लेकर एक शूटिंग के लिए सार्वजनिक यात्रा करने तक कार्तिक आर्यन का जीवन पूर्ण हो गया है। आज कार्तिक अपने शूट तक पहुंचने के लिए ट्रैफिक से बचने के लिए मेट्रो में सवारी करते दिखाई दिए।

कार्तिक आर्यन का वर्क फ्रंट

एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वह 'चंदू चैंपियन' में दिखाई देने वाले हैं, जो 14 जून को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है। इसके बाद वह 'भूल भुलैया 3' में दिखाई देने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: 'मैंने दो फ्रेंड्स को एक साथ डेट...', No Filter Neha में Kartik Aaryan ने लव लाइफ पर की खुलकर बात