Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kartik Aaryan Video: 'चंदू चैंपियन' एक्टर कार्तिक आर्यन ने पहली बार लिया आइस बाथ का एक्सपीरियंस, देखें वीडियो

Chandu Champion Actor Kartik Aaryan Video सोशल मीडिया पर एक्टर कार्तिक आर्यन का एक वीडियो देखने को मिल रहा है। इस वीडियो में एक्टर कश्मीर की नदी में आइस बाथ का पहली बार अनुभव लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि एक्टर जल्द ही फिल्म चंदू चैंपियन में दिखाई देने वाले हैं। चलिए देखते हैं कार्तिक का वीडियो।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sat, 30 Sep 2023 12:50 AM (IST)
Hero Image
'चंदू चैंपियन' एक्टर कार्तिक आर्यन (फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'Chandu Champion' Actor Kartik Aaryan Video: बॉलीवुड के फेमस एक्टर्स में से एक कार्तिक आर्यन आज बी-टाउन का चमकता हुआ सितारा हैं। फिल्मी बैकग्राउंड से न होने के बावजूद भी उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाया है। अब सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह कश्मीर की नदी में आइस बाथ लेते हुए नजर आ रहे हैं।

आइस बाथ लेते हुए शेयर किया वीडियो

कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह पहली बार कश्मीर की बर्फीली नदी के पानी में आइस बाथ का अनुभव करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं, कार्तिक आइस बाथ लेते हुए कांप भी रहे हैं और उनके हाथ पर ब्लैक रंग की पट्टियां भी बंधी दिखाई दे रही हैं। इसके साथ ही एक्टर ने बताया है कि उनकी आने वाली फिल्म 'चंदू चैंपियन' एक्शन शेड्यूल का समापन भी हो चुका है। बता दें कि कार्तिक जल्द ही फिल्म 'चंदू चैंपियन' में दिखाई देने वाले हैं।

View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

यह भी पढ़ें: Kartik Aaryan के साथ हुआ हादसा! उदास होकर एक्टर ने किया ये पोस्ट, टेंशन में आए फैंस

कश्मीर के खूबसूरत इलाकों में शूट

साजिद नाडियाडवाला कार्तिक आर्यन अभिनीत अपनी फिल्म 'चंदू चैंपियन' के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म का निर्देशन फिल्म निर्माता कबीर खान ने किया है। इसकी शूटिंग लंदन में मुहूर्त शॉट के साथ शुरू हो गई है।

साजिद नाडियाडवाला की इस फिल्म का एक बड़ा हिस्सा कश्मीर की खूबसूरत जगहों पर शूट करने के लिए तैयार हैं। यह नाडियाडवाला की 30वीं फिल्म होगी, जिसकी शूटिंग कश्मीर में की जाएगी।

साजिद नाडियाडवाला के दादा अब्दुल करीम नाडियाडवाला के दिनों से, जिन्होंने 1960 के दशक में 'पत्थर के सनम', 'आ गले लग जा', 'रफू चक्कर', 'हाथ की सफाई', अमिताभ बच्चन अभिनीत 'अदालत' जैसी फिल्में बनाई हैं। इनकी शूटिंग कश्मीर में हुई थी।

यहां तक कि साजिद ने 'हाईवे', 'हीरोपंती' 'फैंटम' और कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' भी वहीं शूट की थीं। ऐसा बताया जा रहा है कि 'चंदू चैंपियन' 2024 में रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।

यह भी पढ़ें: Kartik Aaryan के साथ हुआ हादसा! उदास होकर एक्टर ने किया ये पोस्ट, टेंशन में आए फैंस