Move to Jagran APP

Kartik Aaryan करने वाले हैं शादी? 'चंदू चैंपियन' एक्टर ने मैरिज के सवाल पर कह दी बड़ी बात

बॉलीवुड के हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग एन्जॉय करते हैं। खासकर लड़कियों में उनका क्रेज ज्यादा है। एक्टिंग के साथ-साथ अपने लुक्स को लेकर फेमस कार्तिक लंबे टाइम से सिंगल रहे हैं। हालांकि उनका नाम कई के साथ जुड़ा है। मगर अब एक्टर की शादी को लेकर एक खबर सामने आई है ।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Mon, 10 Jun 2024 05:41 PM (IST)Updated: Mon, 10 Jun 2024 05:41 PM (IST)
एक्टर कार्तिक आर्यन. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बी टाउन के कूल और हैंडसम एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) आज किसी परिचय के मोहजात नहीं रह गए हैं। उनकी पॉपुलैरिटी न सिर्फ इंडिया में, बल्कि पूरी दुनिया में मशहूर है। कार्तिक अपनी हर फिल्म से फैंस का दिल जीतते आए हैं और अब 'चंदू चैंपियन' बनकर वह एक बार फिर अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार हैं।

'चंदू चैंपियन' को लेकर चर्चा में कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन की 'चंदू चैंपियन' रिलीज से कुछ ही दिनों की दूरी पर है। फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। कार्तिक और डायरेक्टर कबीर खान (Kabir Khan) इस फिल्म के प्रमोशन में किसी तरह की कसर छोड़ते नहीं नजर आ रहे हैं। 'प्यार का पंचनामा' एक्टर कार्तिक अपनी जर्नी और चंदू चैंपियन को लेकर काफी कुछ मीडिया में कहते नजर आ रहे हैं। इसी कड़ी में एक्टर ने अपनी वेडिंग को लेकर एक बड़ी बात कही है। 

शादी पर क्या बोले कार्तिक आर्यन?

'चंदू चैंपियन' यानी कार्तिक आर्यन न जाने कितने दिलों की धड़कन हैं। खासकर लड़कियों में उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। कार्तिक का नाम नुसरत भरुचा से लेकर सारा अली खान तक के साथ जुड़ चुका है। हालांकि, एक्टर ने किसी के भी साथ अपने रिलेशन को कन्फर्म नहीं किया। इस बीच कार्तिक ने अपनी शादी से जुड़े सवाल पर जवाब दिया है। 

फिल्मी ज्ञान को दिए इंटरव्यू में कार्तिक से पूछा गया कि उनके शादी को लेकर क्या प्लान हैं। इस पर एक्टर ने जवाब दिया कि इस तरह के सवाल पर उन्होंने एक मीम देखा था। शादी के सवाल पर उनका बस यही जवाब है 'सत्यानास।'

इस दिन रिलीज हो रही 'चंदू चैंपियन'

स्पोर्ट्स ड्रामा बेस्ड फिल्म 'चंदू चैंपियन' इस महीने की 14 जून को वर्ल्डवाइड थिएटर्स में रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़ें: Chandu Champion Advance Booking Day 1: छप्परफाड़ ओपनिंग के लिए तैयार है 'चंदू चैंपियन', धड़ाधड़ बिक गई टिकटें


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.