Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मुंबई में आए तूफान में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी की मौत, घाटकोपर होर्डिंग हादसे का हुए शिकार

मुंबई में 13 मई को आए तूफान में कई चीजें तहस नहस हो गयी। इस दौरान घाटकोपर एरिया में एक बड़ी होर्डिंग भी गिर गई। तूफान के दौरान जब होर्डिंग गिरी तो इसने कई लोगों की जान ले ली। इस हादसे का शिकार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के मामा-मामी भी हुए। लगभग तीन दिनों बाद दोनों का शव बाहर निकाला गया।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Fri, 17 May 2024 03:03 PM (IST)
Hero Image
मुंबई में आए तूफान में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी की मौत, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मुंबई में 13 मई को आए तूफान ने जानमाल दोनों का नुकसान किया। इस धूल भरी आंधी के कारण शहर के घाटकोपर एरिया में एक बड़ा होर्डिंग भी गिर गया। इस दुर्घटना में लगभग 16 लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी। इस घटना की चपेट में बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन के रिश्तेदार भी आ गए और उनकी मौत हो गई।

कार्तिक आर्यन के मामा- मामी मुंबई आए हुए थे। 13 मई को अपने घर वापसी कर रहे थे और जब आंधी आई, तो वो घाटकोपर में थे और हादसे का शिकार हो गए।

यह भी पढ़ें- Chandu Champion Trailer: सस्पेंस से उठने वाला है पर्दा, इस दिन रिलीज होगा कार्तिक आर्यन की 'चंदू चैंपियन' का ट्रेलर

कार्तिक के मामा- मामी ने गंवाई जान

घाटकोपर होर्डिंग हादसे के बाद कार्तिक आर्यन के मामा- मामी के शव तीन दिनों बाद निकाले गए। पहचान करने पर पता चला कि डेड बॉडी इंदौर एयरपोर्ट के पूर्व डायरेक्टर मनोज चंसोरिया और उनकी वाइफ अनीता चंसोरिया की है। इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, दोनों कार्तिक के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। हालांकि, एक्टर की तरफ से अभी तक कोई रिएक्शन नहीं आया है।

होर्डिंग की चपेट में आया कपल

कार्तिक आर्यन के मामा जबलपुर के रहने वाले बताए जा रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार, दोनों मुंबई किसी काम से आए थे। 13 को वो मुंबई और इंदौर के रास्ते जबलपुर जा रहे थे। जब तूफान आया, तो वो एक पेट्रोल पंप पर कार में पेट्रोल भरवाने के लिए रुके थे। इस दौरान उनकी कार होर्डिंग की चपेट में आ गई। हादसे में दोनों की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें- Chandu Champion First Look: 'चंदू चैंपियन' से सामने आया कार्तिक आर्यन का फर्स्ट लुक, एक्टर की बॉडी कर देगी दंग

कार्तिक आर्यन का वर्क फ्रंट

कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट की बात करें, तो एक्टर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म चंदू चैंपियन की तैयारी कर रहे हैं। फिल्म कुछ हफ्तों में रिलीज होने वाली है। ऐसे में एक्टर प्रमोशन को लेकर बिजी चल रहे हैं। कार्तिक आर्यन ने हाल ही में जानकारी दी कि फिल्म का ट्रेलर शनिवार को आउट होने वाला है। चंदू चैंपियन इस साल 14 जून को रिलीज होगी।