Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chandu Champion शूट के बीच Kartik Aaryan ने किए दगडूशेठ हलवाई गणेश मंदिर के दर्शन, फोटोज हुई वायरल

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म चंदू चैंपियन को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस बीच अब वह शूटिंग से समय निकाल कर बप्पा का आशीर्वाद लेने उनके दरबार में पहुंचे हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Fri, 27 Oct 2023 04:48 PM (IST)
Hero Image
कार्तिक आर्यन ने लिया बप्पा का आशीर्वाद (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के फेमस अभिनेताओं में से एक कार्तिक आर्यन ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से फैंस के दिलों में एक अलग जगह बनाई है। 'भूल भुलैया 2', 'सत्य प्रेम की कथा' जैसी कई फिल्में करने के बाद अब एक्टर जल्द ही 'चंदू चैंपियन' में नजर आने वाले हैं। अभी इस फिल्म की शूटिंग चल रही है। ऐसे में एक्टर ने बीते दिन यानी 26 अक्टूबर को पुणे के एक गणेश मंदिर में जाकर भगवान का आशीर्वाद लिया।

कार्तिक आर्यन ने लिया भगवान का आशीर्वाद

बता दें कि एक्टर कार्तिक आर्यन हाल ही में पुणे के दगडूशेठ हलवाई गणपति मंदिर पहुंचे थे। इसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिली। फोटो में देखा जा सकता है कि एक्टर पिंक कलर की शर्ट पहने गणेश जी की पूजा करते हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने हाथ में नारियल ले रखा है और भगवान की मूर्ति के आगे खड़े होकर उनकी अराधना करते दिख रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Kartik Aaryan Video: 'चंदू चैंपियन' एक्टर कार्तिक आर्यन ने पहली बार लिया आइस बाथ का एक्सपीरियंस, देखें वीडियो

बता दें कि कार्तिक आर्यन बप्पा के बड़े भक्त हैं। वह अक्सर बप्पा के दर्शन करने उनके दरबार में पहुंचते हैं। इन फोटोज को देखने के बाद उनके फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट में लिखा 'गणपति बप्पा मोरया'। एक अन्य ने लिखा 'वाह, केए और बप्पा कनेक्शन'।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

कब रिलीज होगी चंदू चैंपियन?

कबीर सिंह के निर्देशन में बन रही 'चंदू चैंपियन' अगले साल जून में रिलीज की जा सकती है। यह पहला मौका है, जब कबीर सिंह और कार्तिक आर्यन किसी फिल्म में साथ काम कर रहे हैं। इसी फिल्म से कुछ समय पहले उन्होंने युद्ध के मैदान में बंदूक थामे हुए अपनी एक फोटो भी शेयर की थी।

कार्तिक आर्यन का वर्क फ्रंट

कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट की बात करें, तो एक्टर आखिरी बार कियारा आडवाणी के साथ 'सत्य प्रेम की कथा' में नजर आए थे। इसके साथ ही एक्टर 'चंदू चैंपियन' के साथ-साथ 'भूल भुलैया 3', 'हेरा फेरी 3' जैसी कई फिल्मों में दिखाई दे सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Chandu Champion: लंबे मोनोलॉग के बाद कार्तिक ने लिया एक और बड़ा चैलेंज, एक टेक में शूट किया इतना लंबा War सीन