Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chandu Champion Song: कार्तिक का धाकड़ अंदाज देखने के लिए हो जाइये तैयार, इन दिन रिलीज होगा 'तू है चैंपियन' सॉन्ग

सोशल मीडिया पर अच्छी फैन फॉलोइंग एन्जॉय करने वाले कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म चंदू चैंपियन का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है। ये मूवी कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है। फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर बज है। चंदू चैंपियन मूवी के पहले गाने का क्रेज अब तक लोगों में बना हुआ है और अब दूसरा गाना रिलीज के लिए तैयार है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 29 May 2024 08:36 PM (IST)
Hero Image
'चंदू चैंपियन' से कार्तिक आर्यन. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Chandu Champion Song: कार्तिक आर्यन की इस साल की पहली फिल्म 'चंदू चैंपियन' रिलीज से कुछ ही दिनों की दूरी पर है। सोशल मीडिया पर इस फिल्म का बज बना हुआ है। यह स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जिसमें कार्तिक पहली बार लवर ब्वॉय की इमेज से अलग एक एथलीट के किरदार में नजर आएंगे। 

'चंदू चैंपियन' के दूसरे गाने का टीजर रिलीज

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान के प्रोडक्श में बनी 'चंदू चैंपियन' इस साल की सबसे बड़ी रिलीज में से एक है। ट्रेलर और फर्स्ट सॉन्ग 'सत्यानास' ने 'चंदू चैंपियन' की रोमांचक दुनिया की झलक दिखाई थी। कार्तिक के डांसिंग स्टेप्स की खूब तारीफ हुई थी। अब बारी है फिल्म के दूसरे गाने 'तू है चैंपियन' की, जिसका टीजर रिलीज कर दिया जा चुका है। 

जोशिले अवतार में दिखे कार्तिक आर्यन

प्रीतम के म्यूजिक से सजा 'चंदू चैंपियन' का ये गाना एक स्पोर्ट्स पर्सन के रूप में कार्तिक की हार्ड वर्किंग जर्नी को दिखाता है। कुछ सेकंड के वीडियो में 'चंदू चैंपियन' कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अलग-अलग तरह की एक्सरसाइज से कड़ी मेहनत करते नजर आ रहे हैं। गाने के टीजर को शेयर करते हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा, "तैयार हो जाइए क्योंकि चैंपियन सभी मुश्किलों से लड़ने के लिए आ गया है!  #TuHaiChampion गाना कल होगा रिलीज!''

View this post on Instagram

A post shared by Nadiadwala Grandson (@nadiadwalagrandson)

किसके रोल में दिखेंगे कार्तिक?

कार्तिक आर्यन फिल्म में मुरलीकांत पेटकर (Murlikant Petkar) के रोल में होंगे। मुरलीकांत वह व्यक्ति थे, जिन्होंने देश के लिए 9 गोलियां खाईं, फिर भी गोल्ड मेडल जीत कर लाए। वह सियालकोट के आर्मी कैंप में थे। 1965 में जब पाकिस्तान ने भारत पर हवाई हमला किया, तब इसी हमले में उन्हें 9 गोलियां लगी थीं। एक गाल पर, एक जांघ पर, एक सिर पर और एक रीढ़ में। 

मुरलीकांत पेटकर पहले गोल्ड मेडलिस्ट थे, जिन्होंने 1972 में जर्मनी में हुए पैरालिंपिक में देश के लिए गोल्ड मेडल जीता था। 

कब रिलीज हो रही 'चंदू चैंपियन'?

'चंदू चैंपियन' फिल्म 14 जून को रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़ें: Bhool Bhulaiyaa 3 से माधुरी दीक्षित का लुक रिवील, तृप्ति डिमरी और 'मंजुलिका' विद्या बालन की तस्वीरें भी लीक