Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chandu Champion Poster: जिंदगी की रिंग में चैम्पियन बनकर आखिरी सांस तक लड़े कार्तिक आर्यन, नया पोस्टर है धांसू

Kartik Aaryan की आगामी फिल्म चंदू चैम्पियन (Chandu Champion New Poster) इन दिनों चर्चा में है। बीते दिन फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया गया था जिसमें कार्तिक आर्यन का धांसू लुक देख फैंस की आंखें फटी की फटी रह गई थीं। अब फिल्म का एक और पोस्टर रिलीज किया गया है। इसमें अभिनेता रिंग में धमाल मचाते नजर आ रहे हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Thu, 16 May 2024 02:30 PM (IST)
Hero Image
कार्तिक आर्यन की चंदू चैम्पियन मूवी का नया पोस्टर हुआ रिलीज। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Chandu Champion New Poster: बी-टाउन के टैलेंटेड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) सिनेमाघर में जल्द ही 'चंदू चैम्पियन' बनकर राज करने जा रहे हैं। फिल्म को लेकर लम्बे समय से बज बना हुआ था। अभिनेता को चंदू बनता देखने के लिए दर्शक भी बेसब्र थी और जब इसका पहला लुक शेयर किया गया तो हर कोई दंग रह गया। 

'चंदू चैम्पियन' (Chandu Champion) के पहले पोस्टर में कार्तिक आर्यन की बॉडी ने दर्शकों को दंग कर दिया था। लंगोट पहने दौड़ते हुए कार्तिक की एक-एक पसली दिखाई दे रही थी। इस लुक के बाद अब अभिनेता का एक और पोस्टर रिलीज किया गया है। 

बॉक्सर बनकर रिंग में उतरे कार्तिक आर्यन

'चंदू चैम्पियन' में भारत के पहले पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर की भूमिका निभा रहे कार्तिक आर्यन का दूसरा पोस्टर रिलीज किया गया है। अभिनेता ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का नया पोस्टर आउट करते हुए कैप्शन में लिखा, "जिंदगी की रिंग में आपको चैंपियन बनने के लिए आखिरी सांस तक लड़ते रहना होगा। चैम्पियन आ रहा है।"

View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

पोस्टर में कार्तिक आर्यन बॉक्स बनकर रिंग में लड़ाई करते हुए नजर आ रहे हैं। आंखों में जीतने का जुनून, सिक्स पैक एब्स और अभिनेता का इंटेंस लुक, फिल्म के लिए दर्शकों की एक्साइटमेंट को बढ़ाने का काम कर रहा है। इस पोस्टर पर सेलेब्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। सान्या मल्होत्रा ने कमेंट में उनके पोस्टर की तारीफ की है। वहीं, रोनित रॉय समेत कई सितारों और फैंस ने कार्तिक के पोस्टर को पसंद किया है।

यह भी पढ़ें- सुपरहीरो बनने जा रहे हैं Kartik Aaryan! इस अवतार में देख उड़े फैंस के होश, बोले- 'कृष 4 आने...'

कब रिलीज हो रही चंदू चैम्पियन?

कार्तिक आर्यन ने फिल्म 'चंदू चैम्पियन' के लिए बिना किसी स्टेरॉयड का इस्तेमाल किए बॉडी बनाई है।  14 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। डायरेक्टर कबीर खान ने खुद एक पोस्ट में इसका खुलासा किया है। फिल्म का निर्माण साजिद नाडियावाला ने किया है। मूवी इसी साल 14 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। 

यह भी पढ़ें- Kartik Aaryan: मुंबई ट्रैफिक से बचने के लिए कार्तिक आर्यन ने किया मेट्रो का सफर, फैंस के साथ खिंचवाईं तस्वीरें