Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

महेश बाबू की फिल्म Guntur Kaaram की प्रमोशनल इवेंट में मची भगदड़, फैंस पर लाठी चार्ज, पुलिसकर्मी को आई चोट

Guntur Kaaram साउथ सिनेमा के सुपरस्टार महेश बाबू सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग एन्जॉय करते हैं। इन दिनों वह फिल्म गुंटूर कारम को लेकर चर्चा में हैं। मूवी का ट्रेलर कुछ दिन पहले रिलीज किया गया था जिसे फैंस ने काफी पसंद किया। हाल ही में फिल्म का प्री-रिलीज इवेंट रखा गया जहां भगदड़ मच गई। इस भगदड़ में लाठी चार्ज तक की नौबत आ गई।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 10 Jan 2024 05:56 PM (IST)
Hero Image
महेश बाबू की फिल्म 'गुंटूर कारम' प्री-रिलीज इवेंट

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साउथ सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) के फैंस को उनकी अपकमिंग फिल्म 'गुंटूर कारम' का बेसब्री से इंतजार है। मूवी कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है। ऐसे में एक्टर ने फिल्म का प्रमोशन तेज कर दिया है। महेश बाबू ने गुंटूर में मूवी के प्रमोट किया। लेकिन यहां कुछ ऐसा हुआ, जिससे हाय तौबा मच गई। 

प्री-रिलीज इवेंट में मची भगदड़

महेश बाबू की 'गुंटूर कारम' का गुंटूर में प्री-रिलीज इवेंट का आयोजन किया गया था। इस दौरान भारी संख्या में भीड़ मौजूद थी। न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें प्री-रिलीज इवेंट के दौरान भगदड़ मचती दिख रही है। यहां माहौल इतना खराब हो गया कि लाठी चार्ज तक की नौबत आ गई। इस भागम-भाग में पुलिस तक को चोट लग गई।

पुलिस ने किया लाठी चार्ज

दरअसल, महेश बाबू को देखने के लिए भारी संख्या में भीड़ मौजूद रही। देखते ही देखते वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया। भागमभाग में बैरिकेड्स तोड़ दिए गए। भीड़ को कंट्रोलर करने के लिए पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ गया। इस भीगदौड़ में एक पुलिस वाले को चोट लग गई। सोशल मीडिया पर प्री-रिलीज इवेंट का ये वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। 

— ANI (@ANI) January 10, 2024

फिल्म की टीम की तरफ से अभी तक बारे में ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है। इसके पहले महेश बाबू ने गुंटूर पुलिस को इवेंट के दौरान उनके व मेकर्स के साथ सहयोग करने के लिए थैंक्यू किया था।

'गुंटूर कारम' रिलीज डेट

फिल्म इसी 12 जनवरी को रिलीज हो रही है। मूवी में महेश बाबू के अलावा श्रीलीला भी मुख्य भूमिका में हैं।

यह भी पढ़ें: कृति सेनन को याद आए 10 साल पुराने दिन, 'गुंटूर कारम' एक्टर Mahesh Babu की फोटो शेयर कर बताई बड़ी बात