Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Devara प्री-रिलीज इवेंट में मची भगदड़, फैंस ने की तोड़फोड़, लोगों का गुस्सा देख जूनियर एनटीआर ने शेयर किया ये वीडियो

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और जूनियर एनटीआर (Jr. NTR) की फिल्म देवरा की रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इस मूवी का धमाकेदार ट्रेलर और कुछ गाने रिलीज किए जा चुके हैं जिसकी वजह से फैंस का इस फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गया है। वहीं हाल ही में फिल्म का प्री-रिलीज इवेंट रखा गया जिसमें अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 23 Sep 2024 05:33 PM (IST)
Hero Image
'देवरा' पार्ट 1 प्री रिलीज इवेंट. फोटो क्रेडिट- सोशल मीडिया

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। जूनियर एनटीआर, जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म 'देवरा' अब से कुछ ही दिनों में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म का हाल ही में नया ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसने फिल्म के लिए फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी। वहीं, हाल ही में मेकर्स ने प्री-रिलीज इवेंट ऑर्गनाइज किया, जिसमें एक गलती के कारण पब्लिक बुरी तरह भड़क गई और तोड़फोड़ शुरू कर दी। 

'देवरा' के प्री-रिलीज में मची भगदड़

दरअसल, 22 सितंबर को हैदराबाद के नोवोटेल होटल में फिल्म 'देवरा' का प्री-रिलीज इवेंट आयोजित किया जाना था। इस इवेंट में जूनियर एनटीआर शामिल होने वाले थे। जैसे ही यह खबर फैंस के बीच आई कि जूनियर एनटीआर वहां शामिल होंगे, होटल के बाहर भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। 

जूनियर एनटीआर के फैंस ऑडिटोरियम में हर तरफ से घुसने की कोशिश कर रहे थे। बढ़ती भीड़ को देखते हुए यह शो कैंसिल करना पड़ा, जिसके बाद वहां अफरा-तफरी मच गई।

pic.twitter.com/6qegpnj6C8— Allu Vamsi (@elonsucku) September 22, 2024

जूनियर एनटीआर ने कही ये बात

इस इवेंट में फिल्ममेकर Trivikram भी आने वाले थे, लेकिन उन्होंने बढ़ती भीड़ को देखते हुए अपना आना कैंसिल कर दिया। इसी बीच जूनियर एनटीआर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए इस घटना पर दुख जताया है। उन्होंने कहा कि जो भी हुआ उससे उन्हें अपने फैंस से ज्यादा तकलीफ हुई है। 

बता दें कि देवरा फिल्म 27 सितंबर को रिलीज हो रही है। इस मूवी में सैफ अली खान, 'भैरव' और जान्हवी कपूर थंगम के किरदार में हैं। फिल्म दो पार्ट्स में सभी भाषाओं में रिलीज की जाएगी।

यह भी पढ़ें: Devara Release Trailer: एक समंदर जिसने भैरा और देवरा को बनाया दुश्मन, 2 मिनट के वीडियो में सस्पेंस ही सस्पेंस