Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'कैरेक्टर ढीला' गाने में नजर आई Zareen Khan ने जिम में जमकर किया योगा, फैंस ने कहा- इलास्टिक गर्ल

Zareen Khan Workout Photos फिल्म एक्ट्रेस जरीन खान ने सोशल मीडिया पर अपनी वर्कआउट की फोटोज अपलोड की है। इसमें उन्हें योगा मैट पर योगा करते हुए देखा जा सकता है। वह काफी हॉट भी लग ही है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Thu, 09 Feb 2023 04:11 PM (IST)
Hero Image
Zareen Khan Workout Photos: जरीन खान फिल्म एक्ट्रेस है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Zareen Khan Workout Photos: फिल्म अभिनेता सलमान खान के साथ 'कैरेक्टर ढीला' गाने में नजर आई जरीन खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी तीन वर्कआउट की तस्वीरें शेयर की है। इसमें उन्हें मेट पर योगा करते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने तीन अलग-अलग अंदाज में पोज दिया है। उन्होंने ब्लैक कलर की टी-शर्ट और कलरफुल योगा पैंट पहन रखी है। दूसरी तस्वीर में वह स्ट्रैचिंग कर रही है। वहीं, तीसरी तस्वीर में वह अलग योग पोज देती नजर आ रही है। जरीन खान को इसे लेकर ट्रोल भी किया गया है।

जरीन खान ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है, 'योगा जरीन खान।'

जरीन खान ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है, 'योगा जरीन खान।' इसके अलावा उन्होंने योगा की एक इमोजी भी शेयर की है। एक फैन ने लिखा है, 'लव योर योगा पैंट।' एक ने लिखा है, 'हार्ड वर्क।' एक ने लिखा है, 'नाइस बेबी। एक ने लिखा है, इलास्टिक गर्ल।' वहीं कई लोगों ने उन्हें इसे लेकर ट्रोल भी किया है। एक में लिखा है, 'यह सब करने से बेहतर है आप नमाज पढ़ लो तो आपकी सारी बॉडी की एक्सरसाइज हो जाएगी।'

यह भी पढ़ें: Pathaan Box Office Collection पर रुनी स्क्रूवाला ने ट्वीट कर ली चुटकी, 'दंगल' के बारे में लिखकर किया डिलीट

जरीन खान की तस्वीरों को 40 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं

जरीन खान की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर 40 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। वहीं, तस्वीरों पर 538 से ज्यादा कमेंट भी किए गए हैं। जरीन खान फिल्म एक्ट्रेस है। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। वह सलमान खान के साथ ही फिल्म वीर में नजर आ चुकी है। अब खबर आई है कि उनकी फिल्म के गाने पर कार्तिक आर्यन शहजादा में स्पेशल नंबर करने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: Kriti Sanon ने प्रभास के साथ सगाई की खबरों के बीच किया क्रिप्टिक पोस्ट, जमकर हो रहा हैं वायरल

जरीन खान सोशल मीडिया पर काफी फैन फॉलोइंग है

जरीन खान की सोशल मीडिया पर काफी फैन फॉलोइंग है। वह कई बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती है। इसे लेकर उनके फैंस भी काफी उत्साहित रहते है। जरीन खान का फैशन सेंस भी फैंस को काफी पसंद आता है।