Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chhello Show Actor Died: रिलीज से पहले चाइल्ड एक्टर राहुल कोली का निधन, ऑस्कर में जाने वाली है फिल्म

‘लास्ट फिल्म शो‘ यानी ‘छेलो शो‘ फिल्म की कहानी की बात करें तो ये सौराष्ट्र में रहने वाले एक बच्चे समय के जीवन पर आधारित है। इस बच्चे के पिता गुजरात के एक रेलवे स्टेशन पर चाय बेचते हैं। समय को फिल्मों के बारे में पता नहीं होता है।

By Jagran NewsEdited By: Priti KushwahaUpdated: Tue, 11 Oct 2022 11:40 AM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Last Film Show Child Actor Rahul Koli Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Chhello Show Child Actor Rahul Died: मनोरंजन जगत से एक बेहद ही बुरी खबर सामने आ रही है। एक के बाद एक स्टार्स के निधन से अभी तक फैंस उबर भी नहीं पा रहे थे कि एक और चमकता हुआ सितारा इस दुनिया को अलविदा कह गया। भारत की तरफ से इस साल ऑस्कर के लिए गई गुजराती फिल्म छेलो शो  (Chhello Show) यानी Last Film Show के चाइल्ड एक्टर राहुल कोली का निधन हो गया है। राहुल का निधन कैंसर के चलते हुआ है। राहुल को ल्यूकेमिया नामक कैंसर था। फिल्म में भाविन रबारी ने लीड रोल प्ले किया था, वहीं राहुल उनके दोस्त के रोल में थे। इस खबर के सामने आने के बाद से हर कोई बेहद दुखी है। इस खबर ने हर किसी को हिला कर रख दिया है।

...हो रही थी खून की उल्टियां

राहुल कोली के पिता ने बेटे के निधन के बाद बताया कि उन्हें कई दिनों से बुखार आ रहा था। उनका ये बुखार उन्हें रह-रहकर आ रहा था। इसके बाद राहुल को खून की उल्टियां भी हुईं। राहुल के पिता ने आगे बताया, ‘रविवार को उसने नाश्ता किया। इसे बाद उसे लगातार रह-रहकर बुखार आ रहा था और फिर उसे तीन बार खून की उल्टियां हुईं। फिर राहुल का निधन हो गया। उसके निधन से हमारा परिवार टूट गया।'

यह भी पढ़े : Chhello Show: 100 रुपये से भी कम में देखें ऑस्कर में जाने वाली भारतीय फिल्म 'छेलो शो', इस दिन होगी रिलीज

अंतिम संस्कार के बाद करेंगे ये काम

राहुल कोली के पिता ने आगे कहा, ‘हमारा बेटा तो अब नहीं रहा, लेकिन हम पूरे विधिवत तरीके से उसका अंतिम संस्कार करने के बाद उसकी ‘लास्ट फिल्म शो‘ जरूर देखेंगे, जो कि 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।' आपको बता दें कि राहुल की उम्र महज 15 साल थी।

ऑस्कर में जाने वाली है फिल्म

आपको बता दें कि राहुल कोली अभिनीत फिल्म Last Film Show इस साल 95th Academy Awards में गई है। फिल्म फेस्टिवल में पैन नलिन की इस फिल्म और राहुल कोली के काम की जमकर तारीफ हुई है। फिल्म में राहुल और भविन के अलावा ऋचा मीना, भावेश श्रीमली, परेश मेहता और टिया सबेश्चियन ने अहम किरदार निभाए हैं।