Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chhaava: कौन है 'छावा' का औरंगजेब ? विक्की कौशल से ज्यादा खींच रहे ध्यान

विक्की कौशल बॉलीवुड के यंग एक्टर्स में शामिल हैं। एक्टर अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में उनकी फिल्म बैड न्यूज रिलीज हुई थी। वहीं अब उनकी अगली फिल्म छावा चर्चा में आ गई है। 19 अगस्त को फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था जिसमें विक्की कौशल मराठा योद्धा छत्रपति संभाजी महाराज के रोल में दिखाई दिए लेकिन ध्यान किसी और एक्टर ने खींचा। 

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Tue, 20 Aug 2024 05:47 PM (IST)
Hero Image
विक्की कौशल की 'छावा' ने बटोरी चर्चा, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। विक्की कौशल और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म 'छावा' इस समय काफी चर्चा में है। फिल्म की कहानी मराठा योद्धा छत्रपति संभाजी महाराज के जीवन पर आधारित है, जिसमें विक्की कौशल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे, लेकिन इस फिल्म में औरंगजेब के किरदार को लेकर भी काफी उत्सुकता है। तो आइए जानते हैं कि इस महत्वपूर्ण भूमिका को कौन निभा रहा है।

फिल्म 'छावा' में मुगल बादशाह औरंगजेब की भूमिका के लिए अभिनेता अक्षय खन्ना को चुना गया है, जिन्हें को उनके दमदार अभिनय के लिए जाना जाता है और उन्होंने अपने करियर में कई प्रतिष्ठित किरदार निभाए हैं।

कौन है छावा का औरंगजेब ?

'छावा' पिछले काफी वक्त से चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया, जिसमें विक्की कौशल फुल एक्शन मोड में नजर आए, लेकिन सबसे ज्यादा ध्यान अक्षय खन्ना ने खींचा, क्योंकि टीजर में उन्हें पहचानना मुश्किल था। 'छावा' के टीजर के अंत में कुछ देर के लिए अक्षय खन्ना औरंगजेब के रोल में दिखाई देते हैं, लेकिन उनका लुक और एक्टिंग ऐसी ही एक्टर को पहचानने के लिए दोबारा टीजर देखना पड़ जाए।

यह भी पढ़ें- Chhaava Teaser Release: शेर की दहाड़ और एक साथ हजारों दुश्मनों पर वार, विक्की कौशल का नहीं देखा होगा ऐसा रूप

अक्षय खन्ना ने मारी बाजी

'छावा' के साथ अक्षय खन्ना को औरंगजेब की भूमिका में दर्शक उन्हें एक नए अवतार में देख पाएंगे। ये देखना दिलचस्प होगा कि वो इस ऐतिहासिक कैरेक्टर को कैसे जीवित करते हैं। हालांकि, आधी बाजी उन्होंने टीजर के जरिए ही मार ली है। औरंगजेब का किरदार फिल्म की कहानी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा, जो छत्रपति संभाजी महाराज के जीवन की चुनौतियों और संघर्षों को और भी गहराई से दर्शकों के सामने लाएगा। अब ये देखना होगा कि दर्शक उनकी इस नए किरदार को कितना प्यार देते हैं।

कौन है फिल्म की हीरोइन ?

'छावा' का निर्माण बड़े पैमाने पर हो रहा है और इसके रिलीज होने का इंतजार सभी को बेसब्री से है। फिल्म का डायरेक्शन लक्ष्मण उतेकर कर रहे हैं। 'छावा' में विक्की कौशल और अक्षय खन्ना के साथ साउथ सेंसेशन रश्मिका मंदाना भी शामिल हैं। 'छावा' इस साल 6 दिसंबर को थिएटर्स में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें- Stree 2 के प्रीमियर पर जारी किया गया Chhava का टीजर, विक्की कौशल के संभाजी महाराज लुक ने उड़ाए फैंस के होश