Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chhaava Teaser Release: शेर की दहाड़ और एक साथ हजारों दुश्मनों पर वार, विक्की कौशल का नहीं देखा होगा ऐसा रूप

स्त्री 2 और खेल-खेल में के बाद अब दिसंबर के महीने में बॉक्स ऑफिस पर एक बहुत बड़ी भिड़ंत देखने को मिलने वाली है। छावा और पुष्पा 2 दोनों ही फिल्में 6 दिसंबर को रिलीज हो रही हैं। हाल ही में रश्मिका मंदाना और विक्की कौशल स्टारर ऐतिहासिक फिल्म छावा का शानदार टीजर रिलीज किया गया। विक्की कौशल छावा के टीजर में छा गए हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Mon, 19 Aug 2024 01:42 PM (IST)
Hero Image
विक्की कौशल-रश्मिका मंदाना की छावा का टीजर रिलीज/ फोटो- Youtube

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ये बंदा क्या नहीं कर सकता। विक्की कौशल(Vicky Kaushal) को देखकर सितारों से लेकर फैंस तक हर किसी के मन में यही बात आती है। विक्की जो भी किरदार निभाते हैं, उसमें इस कदर रम जाते हैं कि मानों वही शख्स सामने खड़ा हो।

बीते महीने रिलीज हुई फिल्म 'बैड न्यूज' में 'अखिल चड्ढा' बनकर उन्होंने सबको काफी हंसाया। अब वह 'छावा' के रूप में दर्शकों के सामने एक ऐसे मराठा वॉरियर की कहानी लेकर आ रहे हैं, जिसके बारे में अब तक शायद कुछ लोग नहीं जानते हैं।

विक्की कौशल और रश्मिका मंदाना स्टारर छावा का रक्षाबंधन के खास मौके पर टीजर रिलीज हुआ है, जिसे देखकर आपके सिर्फ रोंगटे खड़े नहीं होंगे, बल्कि विक्की कौशल के अभिनय देखकर उनके सामने आपका रिस्पेक्ट के साथ हाथ जोड़ने का दिल कर जाएगा।

छावा बनकर टीजर में छा गए विक्की कौशल

छावा के दमदार टीजर को स्त्री 2 के साथ सिनेमाघरों में जोड़ा गया था, जहां फिल्म शुरू होने से पहले फिल्म टीजर दिखाया गया था। अब रक्षाबंधन के खास मौके पर मेकर्स ने टीजर यूट्यूब पर भी शेयर किया। मूवी में विक्की कौशल (Vicky Kaushal)छत्रपति संभाजी महाराज के किरदार में नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Stree 2 के प्रीमियर पर जारी किया गया Chhava का टीजर, विक्की कौशल के संभाजी महाराज लुक ने उड़ाए फैंस के होश

इस टीजर की शुरुआत होती है विक्की की आवाज के साथ और वह बोलते हैं, "छत्रपति शिवाजी महाराज को शेर कहते हैं और शेर के बच्चे को 'छावा'। इसके बाद शुरू होती है शूरवीर संभाजी महाराज की कहानी, जहां शेर की तरह दहाड़ते हुए वह सभी दुश्मनों पर एक साथ वार करते हैं। इस एक छोटी सी झलक ने ही फैंस की उत्सुकता को मूवी देखने के लिए दोगुना बढ़ा दिया है। छोटे से टीजर में विक्की का हर एक सीन आपको हैरान कर देगा। उनकी वर्सेटैलिटी आपका दिल जीत लेगी। 

पुष्पा 2 और 'छावा' के बीच होगा बॉक्स ऑफिस पर युद्ध

फिल्म का टीजर रिलीज करने के साथ ही कैप्शन में लिखा, "स्वराज्य और धर्म का रक्षक छावा। एक साहसी योद्धा की महान गाथा"। आपको बता दें कि 'छावा' का निर्देशन लक्ष्मण उतेकर ने किया है, जो इससे पहले विक्की कौशल के साथ फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' कर चुके हैं।

मूवी में रश्मिका मंदाना छत्रपति संभाजी महाराज की पत्नी येसूबाई भोसले का किरदार अदा कर रही हैं। ये मूवी साल के अंतिम महीने छह दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 से टक्कर लेगी। रश्मिका-विक्की के अलावा मूवी में अक्षय खन्ना, आशुतोष राणा और दिव्या दत्ता भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें: Ranbir Kapoor के बाद अब ऑनस्क्रीन विक्की संग 'छावा' में दिखेंगी रश्मिका मंदाना, इस दिन थिएटर में देगी दस्तक