Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chhorii Teaser: भूतों के सुनसान गांव में भटकती दिखीं नुसरत भरूचा, देखें 'छोरी' का रोंगटे खड़े कर देने वाला टीजर

बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरूचा की बहुचर्चित फिल्म छोरी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अभिनेत्री की इस फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है। अमेजर प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली नुसरत भरूचा की यह हॉरर फिल्म काफी समय से चर्चा में थी।

By Anand KashyapEdited By: Updated: Tue, 09 Nov 2021 01:26 PM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरूचा- तस्वीर : Instagram: nushrrattbharuccha

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरूचा की बहुचर्चित फिल्म 'छोरी' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अभिनेत्री की इस फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है। अमेजर प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली नुसरत भरूचा की यह हॉरर फिल्म काफी समय से चर्चा में थी। बीते दिनों फिल्म 'छोरी' का फर्स्ट लुक सामने आया था जिसके दर्शकों ने खूब पसंद किया था। अब फिल्म का टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

फिल्म 'छोरी' की कहानी एक सुनसान गांव में अपसामान्य गतिविधि से जुड़ी उनके अनुभव की घटनाओं के इर्द-गिर्द घूमती है। अक्टूबर की शुरुआत में अमेजन प्राइम वीडियो ने दर्शकों के लिए फिल्म 'छोरी' के मोशन पोस्टर रिलीज किया था। बात करें फिल्म के टीजर की तो इसमें शहर से दूर एक सुनसान गांव दिखाया गया है। इस गांव में साक्षी (नुसरत भरूचा) भटकती हुई नजर आर रही हैं।

टीजर में आगे दिखाया गया है कि नुसरत भरूचा गांव में सभी पैरानॉर्मल चीजों का अनुभव करती है। टीजर में कई तरह के भूत-प्रेतों की झलक भी दिखाई है। फिल्म 'छोरी' के टीजर में रोंगटे खड़े कर देने वाले डरावनी झलक दिखाई गयी है। टीजर को देखकर कहा जा सकता है कि सुनसान गांव में ढेर सारी रहस्य भी छुपे हुए हैं। हॉरर फिल्मों को पसंद करने वालों दर्शकों को फिल्म 'छोरी' का टीजर काफी पसंद आ रहा है।

विशाल फुरिया द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज, क्रिप्ट टीवी और अबुदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित फिल्म 'छोरी' 26 नवंबर 2021 को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। फिल्म 'छोरी' मराठी फिल्म लपाछपी का हिंदी रीमेक है और इसमें नुसरत भरूचा के अलावा मीता वशिष्ठ, राजेश जायस, सौरभ गोयल और यानिया भारद्वाज सहित कई कलाकार अहम किरदार निभा रहे हैं।

बीते दिनों फिल्म 'छोरी' का मोशन पोस्टर रिलीज हुआ था। इस मोशन पोस्टर में एक चुडैल को दिखाया गया था। जिसने रेड कलर के दुपट्टे से अपना सिर और आधा चेहरे ढका हुआ था। उसका आधा चेहरा काफी डरावा दिखाया गया। वहीं पोस्टर के बैकग्राउंड में एक बच्ची की आवाज सुनाई दे रही थी जो लोरी गा रही है। 'छोरी' का यह पोस्टर हॉरर फिल्मों के शौकीन दर्शकों को काफी पसंद आया था।