Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Children's Day 2023: बाल दिवस के मौके पर Ajay Devgn ने बेटे युग पर लुटाया प्यार, शेयर की ये अनसीन फोटो

Ajay Devgn On Childrens Day देशभर में आज 14 नवंबर को बाल दिवस का जश्न बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है। हिंदी सिनेमा में भी चिल्ड्रन डे की धूम मची हुई है। इस बीच बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन ने अपने बेटे युग के साथ एक लेटेस्ट फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्हें और देशवासियों को बाल दिवस की बधाई दी हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Tue, 14 Nov 2023 03:00 PM (IST)
Hero Image
बाल दिवस पर अजय देवगन ने बेटे युग के साथ शेयर की ये फोटो (Photo Credit-Ajay Devgn Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ajay Devgn Latest Pics with Son Yug: 14 नवंबर यानी आज देशभर में बाल दिवस को सेलिब्रेट किया जा रहा है। देश के पूर्व प्रधानमंत्री रहे पंडित जवाहर लाल नेहरू के जन्मदिन के उपलक्ष्य के मौके पर चिल्ड्रन डे मनाया जाता है। बॉलीवुड में भी बाल दिवस का जश्न मनाया जा रहा है। हिंदी सिनेमा के दमदार कलाकारों में से एक अजय देवगन भी चिल्ड्रन डे सेलिब्रेट कर रहे हैं।

ऐसे में बाल दिवस के मौके पर अजय ने अपने बेटे युग देवगन के साथ एक लेटेस्ट तस्वीर को शेयर किया है और देशवासियों को चिल्ड्रन डे की विशेस दी हैं।

अजय ने दीं बाल दिवस की शुभकामनाएं

बाल दिवस के खास मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया पर फैंस को बधाई दे रहे हैं। इस बीच सिंघम 3 स्टार अजय देवगन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर बेटे युग के साथ एक अनसीन फोटो को शेयर किया है। इस फोटो में आप देख सकते हैं कि अजय और युग एक साथ चलते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इस फोटो के कैप्शन में अजय देवगन ने लिखा है- ''ये कोई बड़ी परेड नहीं है, बस अपने बेटे के साथ एक छोटी से वॉक है, बाल दिवस की शुभकामनाएं मेरे चैंपियन।'' इस तरह से अजय देवगन ने चिल्ड्रन डे के अवसर पर अपने बेटे युग पर जमकर प्यार लुटाया है।

आलम ये है कि इंटरनेट पर अजय और युग की ये फोटो काफी पसंद की जा रही है। ये पहला मौका नहीं है जब अजय ने अपने बेटे युग के साथ कोई तस्वीर शेयर कर महफिल लूटी है, इससे पहले भी वह ये कारनामा कर चुके हैं।

सिंघम 3 में नजर आएंगे अजय देवगन

गौर करें अजय देवगन के वर्क फ्रंट की तरफ तो मौजूदा समय में एक्टर अपनी आने वाली फिल्म सिंघम अगेन की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। मौजूदा समय में अजय की सिंघम 3 अपनी स्टारकास्ट को लेकर चर्चा में बनी हुई है।

इतना ही नहीं डायरेक्टर रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी सिंघम 3 की शूटिंग की तस्वीरें भी आए दिन सुर्खियां बटोर रही हैं। बता दें कि अजय देवगन की सिंघम 3 अगले साल बड़े पर्दे पर रिलीज की जा सकती है।

Children's Day पर काजोल ने दिखाई नए 'बच्चों' की झलक, बोलीं- आज से एक साल पहले दोनों दो किलो के थे...