Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chiranjeevi Mega 157: 'जेलर' के बाद अब चिरंजीवी की फिल्म का होगा बोलबाला, जन्मदिन पर नए प्रोजेक्ट की घोषणा

Chiranjeevi Mega 157 इस वक्त रजनीकांत की साउथ फिल्म जेलर बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त बिजनेस कर रही है। इस बीच ही साउथ सिनेमा के मेगास्टार चिरंजीवी के 68वें जन्मदिन के मौके पर हाल ही में UV क्रिएशन में उनकी आगामी अनटाइटल फिल्म की घोषणा करके फैंस को एक बड़ा सरप्राइज दिया। चिरंजीवी के बर्थडे का जश्न उनके फैंस धूमधाम से मना रहे हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 22 Aug 2023 01:00 PM (IST)
Hero Image
Chiranjeevi 68th Birthday- चिरंजीवी की नई फिल्म की हुई घोषणा। Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Chiranjeevi Mega 157: साउथ सिनेमा के मेगास्टार चिरंजीवी 22 अगस्त को अपना 68वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस बार चिरंजीवी का ये बर्थडे दो कारणों से उनके लिए बेहद खास होने वाला है। जून के महीने में ही राम चरण और उपासना ने अपनी बेटी का दुनिया में स्वागत किया था।

चिरंजीवी का अपनी पोती के साथ ये पहला बर्थडे है। इसके अलावा हाल ही में चिरंजीवी के 68वें जन्मदिन पर UV क्रिएशन ने उनके नए प्रोजेक्ट की घोषणा के साथ ही एक पोस्टर शेयर किया है।

चिरंजीवी के बर्थडे पर मेकर्स ने उनके नए प्रोजेक्ट की घोषणा की

68 साल की उम्र में भी चिरंजीवी अपने दर्शकों का बड़े पर्दे पर मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। उनकी तेलुगु में बनी फिल्म Waltair Veerayya इस साल जनवरी में थिएटर्स में रिलीज हुई थी। इसके अलावा चिरंजीवी की फिल्म 'भोला शंकर' ने 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी।

इस फिल्म के बाद अब वह जल्द ही UV क्रिएशन बैनर तले बनने वाली अनटाइटल फिल्म में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन वशिष्ठ कर रहे हैं। चिरंजीवी की आगामी मूवी फैंटसी वर्ल्ड पर आधारित है।

मेगास्टार चिरंजीवी की आगामी फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए मेकर्स ने ट्विटर पर कैप्शन में लिखा, "इस बार मेगा मास यूनिवर्स से परे है। मेगास्टार चिरंजीवी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।

चिरंजीवी से पहले रजनीकांत मचा रहे हैं धमाल

मेकर्स ने इस फिल्म को टेंटेटिव टाइटल मेगा-157 दिया है। आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से साउथ फिल्म्स न सिर्फ रीजनल भाषा में, बल्कि दुनियाभर में शानदार कमाई कर रही है। चिरंजीवी की फिल्म की घोषणा से पहले 10 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई रजनीकांत की जेलर बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ रही है।

इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इसके अलावा भी केजीएफ 2, पीएस-2, कांतारा जैसी साउथ फिल्मों का वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन काफी अच्छा रहा है। ऐसे में चिरंजीवी की फिल्म ने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है।