Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Wayanad Landslides: अल्लू अर्जुन के बाद मदद के लिए आगे आए चिरंजीवी और राम चरण, दान किए 1 करोड़ रुपये

केरल के वायनाड में हुई त्रासदी के बाद कई साउथ स्टार्स ने मदद का हाथ बढ़ाया है। मोहनलाल और अल्लू अर्जुन के बाद अब मेगस्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) और उनके बेटे राम चरण (Ram Charan) ने पीड़ितों की मदद के लिए मोटी रकम दान की है। चिरंजीवी ने सोशल मीडिया पर वायनाड में हुए हादसे पर दुख जताया है। जानिए उन्होंने कितने पैसे दान किये हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 04 Aug 2024 05:51 PM (IST)
Hero Image
राम चरण और चिरंजीवी ने वायनाड पीड़ितों के लिए किया दान। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बीते दिनों केरल के वायनाड में हुए लैंडस्लाइड ने कई घर उजाड़ दिये। सैकड़ों की जान चली गई, कई लापता हैं और कुछ को अपना घर छोड़ना पड़ा। वायनाड में बचाव कार्य जारी है। साउथ स्टार्स भी वायनाड के पीड़ितों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं।

हाल ही में, साउथ के सुपरस्टार मोहनलाल ने वायनाड के पीड़ितों की मदद करने के लिए 3 करोड़ का दान किया था। इसके बाद पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने भी मदद का हाथ आगे बढ़ाकर 25 लाख रुपये का दान किया। अब इस लिस्ट में चिरंजीवी (Chiranjeevi) और उनके बेटे राम चरण (Ram Charan) भी शुमार हो गये हैं।

चिरंजीवी और राम चरण ने दान किया 1 करोड़

चिरंजीवी ने एक्स हैंडल पर ट्वीट करते हुए वायनाड हादसे पर अपना दुख जताया है। उन्होंने लिखा, "पिछले कुछ दिनों में प्रकृति के कहर के कारण केरल में हुई तबाही और सैकड़ों कीमती जानों के नुकसान से मैं बहुत दुखी हूं। वायनाड त्रासदी के पीड़ितों के प्रति मेरी संवेदना है। चरण (राम चरण) और मैं मिलकर पीड़ितों की सहायता के लिए केरल सीएम रिलीफ फंड में 1 करोड़ रुपये का योगदान दे रहे हैं। मेरी प्रार्थना है कि जो लोग इस दुख में हैं, वे जल्द स्वस्थ हो जायें।"

यह भी पढ़ें- मोहनलाल के बाद Allu Arjun ने वायनाड पीड़ितों के लिए बढ़ाया मदद का हाथ, दान किए 25 लाख रुपये

— Chiranjeevi Konidela (@KChiruTweets) August 4, 2024

इन सितारों ने भी दान किए लाखों रुपये

चिरंजीवी और राम चरण से पहले सूर्या, विक्रम, ममूटी और फहाद फासिल जैसे कलाकारों ने वायनाड पीड़ितों की मदद के लिए दान किया था। विक्रम ने 20 लाख रुपये, ममूटी और उनके बेटे दुलकर सलमान ने 35 लाख रुपये, फहाद फासिल और नजरिया नाजिम ने 25 लाख रुपये, कार्ति के साथ मिलकर सूर्या और ज्योतिका ने 50 लाख और रश्मिका मंदाना ने 10 लाख रुपये सीएम रिलीफ फंड में दान किया था।

यह भी पढ़ें- वायनाड में तबाही के बाद मोहनलाल ने किया 3 करोड़ की मदद का एलान, बोले- 'स्वस्थ और मजबूत होकर उभरेंगे'