Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chiranjeevi Dance Video: दिवाली पार्टी में जवान के गाने पर चिरंजीवी ने किया ऐसा डांस, आपने देखा क्या ये वीडियो

Chiranjeevi Dance Jawan Song दिवाली भले जा चुकी है लेकिन इसकी चर्चा अभी भी जारी है। फिल्मी स्टार्स ने इस त्योहार को अपने परिवार और दोस्तों के साथ मनाया। अब हर कोई सोशल मीडिया पर सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो सेलेब्स सोशल मीडिया पर साझा कर रहे हैं। इस बीच अब सिंगर और रैपर राजा कुमारी ने इंस्टाग्राम पर दिवाली जश्न की कई फोटोज और वीडियोज शेयर की है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 15 Nov 2023 03:14 PM (IST)
Hero Image
चिरंजीवी ने दिवाली पार्टी पर किया डांस ( Photo X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Chiranjeevi Dance Jawan Song: रविवार यानी 12 नवंबर को दिवाली का त्योहार पूरे देश में धूमधाम से मनाया गया। दिवाली भले जा चुकी है, लेकिन इसकी चर्चा अभी भी जारी है। फिल्मी स्टार्स ने इस त्योहार को अपने परिवार और दोस्तों के साथ मनाया।

अब धीरे-धीरे सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो सेलेब्स सोशल मीडिया पर साझा कर रहे हैं। इस बीच अब सिंगर और रैपर राजा कुमारी ने इंस्टाग्राम पर दिवाली जश्न की कई फोटोज और वीडियोज शेयर की है, जिसमें उनके साथ साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी डांस करते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Rashmika Mandanna से लेकर Ram Charan तक, कुछ ऐसी रही साउथ स्टार्स की दिवाली

जवान के गाने पर नाचे चिरंजीवी

फेमस सिंगर और रैपर राजा कुमारी ने शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म जवान में अपनी आवाज दी थी। उन्होंने इस फिल्म का एंथम सॉन्ग जवान (Jawan) गाया था, जिसके बाद वह काफी फेमस हुई। अब एक बार फिर उन्होंने अपना आवाज का जादू कोनिडेला परिवार की दिवाली पार्टी में बिखेरा। सिंगर ने मंगलवार को दिवाली जश्न की फोटोज और वीडियो शेयर की, राम चरण के पिता और साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Raja Kumari (@therajakumari)

ये दिवाली बहुत खास रही- राजा कुमारी

राजा कुमारी ने फोटोज के कैप्शन में लिखा, घर वहीं है जहां दिल है। सबसे खूबसूरत दीपावली के लिए धन्यवाद हैदराबाद। अपने चारों तरफ उन दोस्तों के साथ तेलुगु भाषा बोलते हुए सुनना बहुत अच्छा लगा जो मुझे सच्चा प्यार करते हैं, लेकिन ईमानदारी से मेगास्टार @chiranjeevikonidela के साथ डांस करने के इस विजन बोर्ड पल को कोई भी मात नहीं दे सकता।

यह भी पढ़ें- Ram Charan Oscars: एकेडमी की एक्टर्स ब्रांच में राम चरण शामिल, फैंस बोले- 'हमें आप पर गर्व है सर'

हमेशा मेरा सबसे बड़ा चैंपियन बने रहने और यह सुनिश्चित करने के लिए कि हर कोई जानता है कि मैं वास्तव में कौन हूं, @laxmimanchu को धन्यवाद। मेरी लड़कियों को प्यार @deejasti @vasukipunj हमेशा प्रकाश में रहने और यह सुनिश्चित करने के लिए कि मेरे आस-पास सबसे अच्छे लोग हैं।