Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

चुनाव में जीत के बाद Pawan Kalyan का भव्य स्वागत, भावुक होकर भाई Chiranjeevi के छुए पैर, दिल छू लेने वाला वीडियो

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार पवन कल्याण (Pawan Kalyan) आंध्र प्रदेश विधानसभा चुनाव 2024 में जीत के बाद पहली बार अपने घर गये जहां कोनिडेला परिवार ने उनका भव्य स्वागत किया है। चिरंजीवी (Chiranjeevi) ने अपने छोटे भाई के स्वागत के लिए खास इंतजाम किये थे। यह सब देख पवन कल्याण भावुक हो गये। राम चरण ने भी अपने चाचा को बधाई दी।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 07 Jun 2024 10:29 AM (IST)
Hero Image
चिरंजीवी ने चुनाव में छोटे भाई पवन कल्याण की जीत के बाद किया भव्य स्वागत। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Andhra Pradesh Assembly Election 2024: सिनेमा जगत में सालों तक अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाले अभिनेता पवन कल्याण (Pawan Kalyan) ने राजनीति में एक सफल करियर शुरू किया है। इस साल आंध्र प्रदेश विधानसभा चुनाव में पवन कल्याण ने जीत हासिल की है।

लोकसभा चुनाव (Loksabha Election 2024) के साथ-साथ 4 जून को आंध्र प्रदेश विधानसभा का परिणाम भी आया था। इस चुनाव में जन सेना पार्टी के संस्थापक पवन कल्याण ने पीथापुरम विधानसभा सीट से YSRCP के वांगा गीता विश्वनाथम को हराकर अपनी पहली चुनावी जीत हासिल की थी।

कोनिडेला परिवार में पवन कल्याण का जोरदार स्वागत

जीत के बाद पवन कल्याण पहली बार अपने भाई चिरंजीवी (Chiranjeevi) से मिलने उनके घर गये, जहां उनका भव्य स्वागत हुआ। चिरंजीवी ने अपने छोटे भाई की जीत पर शानदार बंदोबस्त किया था। उन्होंने वीडियो भी इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

पवन कल्याण पर हुई फूलों की बारिश

क्लिप में देखा जा सकता है कि पवन कल्याण जैसे ही कार से उतरते हैं तो उन पर फूलों की बारिश की जाती है। राम चरण (Ram Charan) ने चाचा के गले लगकर उन्हें बधाई दी। पवन कल्याण के चेहरे पर खुशी के साथ-साथ भावुकता भी दिखाई दे रही है।

यह भी पढ़ें- Election Result 2024: चुनाव में 'फूफा' पवन कल्याण की जीत से Allu Arjun हुए गदगद, चिरंजीवी ने भी दी बधाई

पवन कल्याण ने भाई का पैर छूकर लिया आशीर्वाद

फिर कोनिडेला परिवार ने पवन कल्याण का आरती उतारकर स्वागत किया गया। बड़े भाई चिरंजीवी से मिलते ही पवन कल्याण भावुक हो गये और अपने भाई के पैर छूकर आशीर्वाद लिया। मेगास्टार ने उन्हें गले लगाया। दोनों भाई भावुक हो गये। उन्होंने अपने छोटे भाई को फूलों की माला पहनाई और पूरे परिवार ने साथ में इसका जश्न मनाया।

View this post on Instagram

A post shared by Chiranjeevi Konidela (@chiranjeevikonidela)

ये दिल छू लेने वाला वीडियो शेयर कते हुए चिरंजीवी ने कैप्शन में लिखा, "मेरे प्यारे भाई का भावनात्मक स्वागत। एक रियल लाइफ पावर स्टार। एक हीरो की घर वापसी। भगवान भले करे।" राम और उपासना कामिनेनी ने भी सोशल मीडिया पर पवन कल्याण की जीत पर बधाई दी है। 

यह भी पढ़ें- Pawan Kalyan की विधान सभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत के बाद पत्नी ने उतारी आरती, जश्न में डूबा पूरा कोनिडेला परिवार