Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे फैन को Chiranjeevi ने दिया धक्का, सोशल मीडिया पर भड़क उठे फैंस

चिरंजीवी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखकर फैंस उनकी काफी आलोचना कर रहे हैं। इस वीडियो में वो सेल्फी लेने आ रहे फैन को अपने पास से हटाने की कोशिश कर रहे हैं। इससे पहले भी दो साउथ स्टार्स के ऐसे ही वीडियो वायरल हुए थे। एक यूजर ने चिरंजीवी के इस बर्ताव को रूड बताया।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Wed, 31 Jul 2024 03:52 PM (IST)
Hero Image
चिरंजीवी ने सेल्फी ले रहे फैन को दिया धक्का

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। पिछले दिनों नागार्जुन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था जिसमें उनका बॉडीगार्ड एक फैन को धक्का दे रहा था। इससे पहले धनुष का भी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ था। अब ऐसा ही एक वीडियो साउथ स्टार चिरंजीवी का भी वायरल हो रहा है।

चिरंजीवी ने फैन को दिया धक्का

दरअसल एक फैन चिरंजीवी के साथ सेल्फी लेने की कोशिश करता है जिसे वो धक्का देकर आगे बढ़ा देते हैं। हालांकि उनके फैंस पूरी तरह से एक्टर को बचाने के लिए उतर पड़े हैं। वीडियो में चिरंजीवी और उनकी पत्नी सुरेखा ग्राउंड स्टाफ के साथ एयरपोर्ट पर लिफ्ट से बाहर निकलते देखे जा सकते हैं।

इसके बाद चिरंजीवी के पास इंडिगो एयरलाइंस के लिए काम करने वाला एक व्यक्ति सेल्फी लेने के लिए आता है। हालांकि एक्टर उसे नजरअंदाज करते हुए धक्का देकर आगे कर देते हैं।

यह भी पढ़ें: Ram Charan ने 'पद्म विभूषण' मिलने से पहले पापा चिरंजीवी का किया मेकअप, Allu Arjun को 'फूफा' पर हुआ गर्व

फैंस ने की एक्टर की आलोचना

इसके बाद से फैंस एक्टर की आलोचना करने लगे कि उनको किसी के साथ ऐसा नहीं करना चाहिए था। एक यूजर ने वीडियो साझा करते हुए लिखा, “चिरंजीवी ने हवाईअड्डे पर फैन के साथ अभद्र व्यवहार किया।”

वहीं दूसरे ने चिरंजीवी के इस बर्ताव को उचित ठहराते हुए लिखा,“उनके साथ आए ग्राउंड स्टाफ ने उस व्यक्ति को एक तरफ हटने के लिए कहा। क्या उसे आदमी से इस समय ऐसा करना चाहिए जब वो एक लंबी फ्लाइट लेकर आया हो और परिवार के साथ हो। सिविक सेंस नाम की भी कोई चीज होती है। चिरंजीवी एक अच्छे इंसान हैं,उसने बस उन्हें उकसाया।"

चिरंजीवी को जल्द ही मल्लादी वशिष्ठ की फिल्म विश्वंभरा में देखा जाएगा। इस फिल्म में तृषा कृष्णन उनकी को-स्टार होंगी। उन्होंने हाल ही में राम चरण, उपासना,क्लिन कारा और सुरेखा के साथ पेरिस में 2024 ओलंपिक के उद्घाटन समारोह में भाग लिया था।

यह भी पढ़ें: फैमिली संग Olympics 2024 देखने पहुंचे Ram Charan, पेरिस से सामने आईं लेटेस्ट फोटोज