Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chiranjeevi की फिल्म 'विश्वंभरा' से सामने आया अभिनेता का पहला लुक, अगले साल रिलीज होगी फिल्म

अभिनेत्री तृषा और चिरंजीवी पर्दे पर करीब 18 साल बाद फिल्म विश्वंभरा में नजर आने वाले हैं। मेगास्टार चिरंजीवी के जन्मदिन पर मेकर्स ने उनका लुक साझा किया है जिसे देख फैंस के चेहरे खिल उठे हैं। इस पोस्टर में चिरंजीवी हाथ में त्रिशूल लिए एक पहाड़ी पर खड़े नजर आ रहे हैं। साथ ही रिलीड डेट भी सामने आ गई है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Thu, 22 Aug 2024 04:26 PM (IST)
Hero Image
मेगास्टार चिरंजीवी की फिल्म विश्वंभरा (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। साउथ फिल्मों के मेगास्टार चिरंजीवी आज पूरे 69 साल के हो चुके हैं। जन्मदिन के इस मौके पर उन्हें ढेर सारी बधाइयां मिल रही है, लेकिन फैंस को पोती क्लिन कारा की विश का इंतजार है। बीते साल उपासना ने दादा और पोती की क्यूट फोटो शेयर कर अभिनेता को विश किया था।

ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि इस बार भी कुछ ऐसा ही होगा। क्लिन कारा की विश से पहले मेकर्स ने अभिनेता की आने वाली फिल्म 'विश्वंभरा' का नया पोस्टर साझा कर दिया है।

'विश्वंभरा' से अभिनेता का लुक

पिछले काफी समय से अभिनेता की आने वाली फिल्म 'विश्वंभरा' को लेकर फैंस के बीच बज बना हुआ था। बीते दिनों अभिनेता इसकी शूटिंग भी करते नजर आए थे। इतना ही नहीं अभिनेता का फिल्म के सेट से लुक भी लीक हो गया था, जिसने सोशल मीडिया पर सनसनी मच गई थी। वहीं अब मेकर्स ने अभिनेता के जन्मदिन पर उनका फिल्म से पहला लुक शेयर किया है।

यह भी पढे़ं-  Allu Arjun और जूनियर एनटीआर ने चिरंजीवी को दी जन्मदिन पर बधाई, अभिनेता ने परिवार संग मनाया जन्मदिन

Let the world witness your aura with #Vishwambhara

Get ready for a MEGA MASS BEYOND UNIVERSE, In cinemas from January 10th,… pic.twitter.com/8pqHaIeRIe— UV Creations (@UV_Creations) August 22, 2024

इस पोस्टर में चिरंजीवी हाथ में त्रिशूल लिए एक पहाड़ी पर खड़े नजर आ रहे हैं और उनके हाथ में विशेष शक्तियां भी दिखाई दे रही हैं। उसके पीछे एक पहाड़ी है, जहां से आसमान से गिरती सुनहरी बिजली कुछ और संकेत दे रही है। इस पोस्टर के कैप्शन में लिखा है- जब दुनिया पर अंधेरा और बुराई हावी हो जाएगी,  तो एक महान सितारा लड़ने के लिए चमकेगा। जन्मदिन मुबारक हो मेगास्टार चिरंजीवी। 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

नए पोस्टर में फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा हो गया है। ये फिल्म 10 जनवरी, 2025 से सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बता दें, इस फिल्म में  तृषा कृष्णन भी मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा  सुरभि, राम्या पसुपलेटी, ईशा चावला, और अश्रिता वेमुगंती नंदूरी जैसे शानदार कलाकार भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'विश्वंभरा' का निर्माण यूवी क्रिएशन्स द्वारा 250 करोड़ रुपये से अधिक के भारी बजट पर किया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें- Chiranjeevi Birthday: कभी अमिताभ बच्चन पर भी भारी पड़ा था चिरंजीवी का स्टारडम, एक्टर के बारे में अनजानी बातें