Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Varun Lavanya Pre Wedding: वरुण-लावण्या की प्री-वेडिंग पार्टी में शामिल हुए कई सितारे, चिरंजीवी ने दिखाई झलक

Varun Tej Lavanya Tripathi Pre Wedding Photos मेगास्टार चिरंजीवी के भतीजे सुपरस्टार वरुण तेज और एक्ट्रेस लावण्या त्रिपाठी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। इस बात की जानकारी खुद चिरंजीवी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तस्वीरें शेयर करके दी हैं। इस तस्वीर में एक्टर राम चरण और उनकी पत्नी उपासना भी नजर आ रही हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sat, 07 Oct 2023 08:55 PM (IST)
Hero Image
वरुण तेज-लावण्या त्रिपाठी की प्री वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरें (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Varun Tej Lavanya Tripathi Pre Wedding Photos: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार वरुण तेज (Varun Tej) जल्द ही एक्ट्रेस लावण्या त्रिपाठी (Lavanya Tripathi) के शादी करने जा रहे हैं। वरुण मेगास्टार चिरंजीवी के भतीजे हैं। लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अब जल्द ही वरुण और लावण्या शादी के पवित्र बंधन में बंधने को तैयार हैं।

दोनों ने इसी साल जून में सगाई की थी। अब दोनों की प्री वेडिंग सेरेमनी के फंक्शन शुरू हो चुके हैं। इस बात की जानकारी खुद मेगास्टार चिरंजीवी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करके दी।

यह भी पढ़ें: निहारिका ने भाई राम चरण और वरुण तेज संग मनाया Raksha Bandhan, चिरंजीवी ने भी बहनों संग शेयर की खास तस्वीर

चिरंजीवी ने शेयर की फंक्शन की तस्वीरें

मेगास्टार चिरंजीवी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर प्री वेडिंग सेरेमनी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में चिरंजीवी अपनी पत्नी सुरेखा वाणी के साथ नई बहू लावण्या त्रिपाठी का स्वागत करते हुए नजर आ रहे हैं। इसे साथ ही एक तस्वीर में नए कपल के साथ नागेंद्र बाबू, राम चरण, उपासना, अल्लू अर्जुन के भाई अल्लू साथ कई लोग नजर आ रहे हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए चिरंजीवी ने कैप्शन में लिखा 'पिछली शाम के बारे में, वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी का प्री वेडिंग सेलिब्रेशन'।

View this post on Instagram

A post shared by Chiranjeevi Konidela (@chiranjeevikonidela)

वरुण और लावण्या ने दिए पोज

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि होने वाले दूल्हा और दुल्हन बीच में बैठे हैं। वहीं, उनके आस पास परिवार के अन्य लोग मौजूद हैं। कुछ फोटो में वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी ने साथ में भी पोज दिए हैं, जिसमें दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दुल्हन येलो कलर के सूट में नजर आ रही हैं। वहीं, दूल्हे राजा ब्लैक प्रिंटेड शर्ट और जींस में दिख रहे हैं।

वरुण-लावण्या त्रिपाठी शादी की डिटेल्स

अभी तक वरुण और लावण्या ने अपनी शादी की तारीख की घोषणा नहीं की है, लेकिन ऐसा बताया जा रहा है कि दोनों अगले महीने नवंबर में शादी करने वाले हैं। यह शादी काफी प्राइवेट होने वाली है। इसमें सिर्फ घर-परिवार के लोग और दोस्तों ही शामिल होंगे। शादी के बाद रिसेप्शन रखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Chiranjeevi Mega 157: 'जेलर' के बाद अब चिरंजीवी की फिल्म का होगा बोलबाला, जन्मदिन पर नए प्रोजेक्ट की घोषणा