Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Paris Olympics में शामिल होने से पहले Chiranjeevi पोती क्लिन क्लारा को निकले घुमाने, राम चरण-उपासना भी आए नजर

पेरिस ओलंपिक्स 2024 चर्चा में बना हुआ है। शुक्रवार रात इस ग्रैंड इवेंट की शुरुआत हो रही हैं। जहां देश-विदेश के कई बड़े नाम नजर आएंगे। इनमें तेलुगु इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर चिरंजीवी का नाम भी शामिल है। एक्टर पूरे परिवार के साथ पेरिस ओलंपिक्स में शामिल होने के लिए रवाना हो चुके हैं। इवेंट में शामिल होने से पहले उन्होंने परिवार के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है। 

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Fri, 26 Jul 2024 09:41 AM (IST)
Hero Image
पेरिस ओलंपिक्स 2024 में शामिल होंगे चिंरजीवी, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी ने हाल ही में अपनी पोती क्लिन क्लारा, बेटे राम चरण, बहू उपासना और पत्नी सुरेखा के साथ एक प्यारी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। ये तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है और फैंस के दिलों को छू रही है। चिरंजीवी इस तस्वीर में अपने परिवार के साथ बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं। चिरंजीवी का ये जेस्चर ये साबित करता है कि वो न केवल एक दिग्गज एक्टर हैं, बल्कि एक शानदार फैमिली मैन भी हैं।

चिरंजीवी अपने फिल्मी करियर के साथ-साथ अपनी फैमिली के प्रति भी बेहद समर्पित हैं। एक्टर अक्सर अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम की तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हैं।

पेरिस ओलंपिक्स में शामिल होंगे चिरंजीवी

इस बार, ये खास मौका है क्योंकि चिरंजीवी, पेरिस ओलंपिक्स में शामिल होने जा रहे हैं और इसके पहले उन्होंने अपने परिवार के साथ यह यादगार पल शेयर किया है। एक्टर अपने पूरी परिवार के साथ एक खूबसूरत पार्क में घूमते हुए नजर आए।

पोती को घुमाते दिखे चिरंजीवी

तस्वीर में चिरंजीवी पोती क्लिन क्लारा को स्ट्रोलर में बैठकर पार्क में घुमाते हुए दिख रहे हैं। वहीं, राम चरण,  उपासना और सुरेखा पीछे चलते हुए नजर आ रहे हैं। चिरंजीवी ने एक्स पर इस तस्वीर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा, "हाइड पार्क लंदन में परिवार और अपनी छोटी सी पोती क्लिन कारा के साथ इस खूबसूरत पल को एंजॉय करते हुए ! कल पेरिस के लिए रवाना होना है। समर ओलंपिक 24 का उद्घाटन समारोह होने जा रहा है।"

यह भी पढ़ें- Ram Charan ने 'पद्म विभूषण' मिलने से पहले पापा चिरंजीवी का किया मेकअप, Allu Arjun को 'फूफा' पर हुआ गर्व

Summer Olympics 24 Inaugural Event Beckons :) pic.twitter.com/bFa31zBh3a— Chiranjeevi Konidela (@KChiruTweets) July 24, 2024

फैंस ने की चिरंजीवी की तारीफ

चिरंजीवी के फैंस और फॉलोअर्स इस पोस्ट पर बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं। कई लोगों ने उनकी फैमिली बॉन्डिंग की तारीफ की और इसके साथ ही पेरिस ओलंपिक्स के इवेंट के लिए उन्हें ढेरों शुभकामनाएं भी दी। 

यह भी पढ़ें- वैजयंतीमाला को पद्मश्री के 55 साल बाद मिला पद्म विभूषण, सम्मान पर अभिनेत्री बोलीं- 'मेरे लिए बहुत बड़ी बात है'