Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मेगास्टार' Chiranjeevi 'लाइफलाइन' सुरेखा के साथ हुए रोमांटिक, बर्थडे पर पत्नी के लिए किया प्यार भरा पोस्ट

Surekha Birthday साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी ने अपनी पत्नी सुरेखा को जन्मदिन की बधाई देते हुए सोशल मीडिया पर एक रोमांटिक पोस्ट शेयर किया है। पत्नी के प्यार में खोए चिरंजीवी ने कहा कि सुरेखा उनकी सबसे बड़ी ताकत हैं। चिरंजीवी का ये पोस्ट फैंस का दिल जीत रहा है। लोगों को उनकी रोमांटिक केमिस्ट्री बेहद पसंद आ रही है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 18 Feb 2024 12:10 PM (IST)
Hero Image
चिरंजीवी ने पत्नी सुरेखा को विश किया बर्थडे। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Chiranjeevi Wife Surekha Birthday: साउथ सिनेमा के मेगास्टार चिरंजीवी सिर्फ पर्दे पर रोमांटिक नहीं हैं, बल्कि रियल लाइफ में भी अपनी वाइफ पर जान न्योछावर करते हैं। चिरंजीवी अपनी पत्नी सुरेखा पर प्यार लुटाने का कोई मौका नहीं गंवाते हैं। ऐसे में पत्नी के बर्थडे पर अभिनेता ने एक पोस्ट के जरिए उन पर प्यार लुटाया है।

चिरंजीवी की पत्नी सुरेखा आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर 68 साल के अभिनेता ने अपनी वाइफ के लिए प्यारा पोस्ट शेयर किया है, जो आपका दिल जीत लेगा। 

पत्नी के प्यार में डूबे चिरंजीवी

'भोला शंकर' स्टार चिरंजीवी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी सुरेखा के जन्मदिन पर एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है। फोटो में अभिनेताअपनी पत्नी को बाहों में लेकर पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों ने कपल गोल्स देते हुए एक-दूसरे की आंखों में देखकर फोटो खिंचवाई। चेहरे की मुस्कान चिरंजीवी और सुरेखा के प्यार को जाहिर करने के लिए काफी थी।

View this post on Instagram

A post shared by Chiranjeevi Konidela (@chiranjeevikonidela)

लाल रंग की साड़ी में सुरेखा बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं, ऑफ व्हाइट कुर्ता-पायजामा में चिरंजीवी अपनी लेडी लव को ट्विन कर रहे थे। इस रोमांटिक फोटो शेयर करते हुए चिरंजीवी ने कैप्शन में लिखा, "मेरी लाइफलाइन और मेरी ताकत का सबसे बड़ा स्तंभ सुरेखा को जन्मदिन की शुभकामनाएं।" वरुण तेज समेत फैंस दोनों के इस पोस्ट पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Chiranjeevi: 'एनिमल' डायरेक्टर Sandeep Reddy Vanga ने की चिरंजीवी से मुलाकात, पद्म विभूषण के लिए दी बधाई

चिरंजीवी की फैमिली

चिरंजीवी और सुरेखा की शादी को 44 साल होने वाले हैं। दोनों ने 20 फरवरी 1980 को शादी रचाई थी। चिरंजीवी और सुरेखा को तीन बच्चे हैं। बेटियों का नाम सुष्मिता और श्रीजा है, जबकि बेटे का नाम राम चरण (अभिनेता) है। चिरंजीवी की तरह उनके बेटे राम चरण भी सिनेमा के सुपरस्टार हैं।

कुछ दिन पहले ही चिरंजीवी को पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया था। तब बेटे राम चरम और बहू उपासना कोनिडेला ने उन्हें बधाई दी थी।

यह भी पढ़ें- Padma Vibhushan 2024: पिता चिरंजीवी को मिला पद्म विभूषण, खुशी में गदगद हुए Ram Charan ने ऐसे किया रिएक्ट