Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khakee The Bengal Chapter में हुई चित्रांगदा सिंह की एंट्री, थ्रिलर के साथ ओटीटी पर करेंगी धमाका

अक्षय कुमार के साथ देसी ब्वॉयज में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह (Chitrangada Singh) ने एक हालिया इंटरव्यू में एक बड़ी अनाउंसमेंट की है। वह नीरज पांडे की हिट वेब सीरीज खाकी द बिहार चैप्टर (Khakee The Bihar Chapter) के अगले सीजन में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा उन्होंने अपने और अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में बात की है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 06 Aug 2024 03:06 PM (IST)
Hero Image
खाकी द बिहार चैप्टर के दूसरे सीजन में दिखेंगी चित्रांगदा सिंह। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। देसी ब्वॉयज, बाजार और गैसलाइट जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं चित्रांगदा सिंह (Chitrangada Singh) सिनेमा में जोरदार वापसी कर रही हैं। चित्रांगदा ने अपनी आगामी वेब सीरीज का एलान किया है। वह नीरज पांडे की थ्रिलर सीरीज में बवाल मचाती हुई नजर आएंगी।

चित्रांगदा सिंह ने कम समय में ही इंडस्ट्री में अपन लिए जगह बना ली है। देसी ब्वॉयज के लिए उन्हें काफी प्यार मिला था। आखिरी बार वह सारा अली खान और विक्रांत मैसी की फिल्म गैसलाइट में दिखाई दी थीं। अब बड़े पर्दे के साथ चित्रांगदा की ओटीटी पर भी वापसी हो रही है।

खाकी सीजन 2 में दिखेंगी चित्रांगदा

चित्रांगदा सिंह ने एक हालिया इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वह नीरज पांडे की वेब सीरीज खाकी द बिहार चैप्टर (Khakee: The Bihar Chapter) के दूसरे सीजन में नजर आएंगी जिसका नाम खाकी द बंगाल चैप्टर (Khakee: The Bengal Chapter) है। हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत में एक्ट्रेस ने कहा-

मुझे कई ओटीटी प्रोजेक्ट्स ऑफर हुए, लेकिन मुझे ऐसे कमिटमेंट देने में झिझक होती थी जो अधूरा हो, खासकर जब बात वेब की आती है। यह एक लम्बा फॉर्मेट है और इसके लिए अविश्वसनीय लेखन की जरूरत है। इसलिए नीरज पांडे के साथ मैं खाकी द बंगाल चैप्टर कर रही हूं। हम उसकी शूटिंग कर रहे हैं और मैं इसके लिए बहुत एक्साइटेड हूं।

खाकी द बंगाल चैप्टर के अलावा चित्रांगदा एक फिल्म भी साइन करने जा रही हैं और कमर्शियल स्पेस में वापसी करेंगी। पाइपलाइन में उनके पास एक और प्रोजेक्ट है।

यह भी पढ़ें- Chitrangda Singh Birthday: चित्रांगदा ने किया खुलासा, कॉलेज की इस घटना ने बदल दी थी उनकी किस्मत

चित्रांगदा की प्रोफेशनल लाइफ

चित्रांगदा ने साल 2005 में हजारों ख्वाहिशें ऐसी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वह क्राइम थ्रिलर ये साली जिंदगी और बॉब बिस्वास जैसी फिल्मों में काम किया। उन्होंने 2022 में ओटीटी पर कदम रखते हुए अपनी पहली वेब सीरीज मॉडर्न लव मुंबई में काम किया था। अभिनय के अलावा चित्रांगदा ने फिल्म निर्माण में भी हाथ आजमाया है। वह सूरमा की प्रोड्यूसर हैं।

यह भी पढ़ें- गोल्फर से शादी के 13 साल बाद हुआ तलाक, एक बच्चे की मां चित्रांगदा सिंह 47 की उम्र में दिखती हैं बला की खूबसूरत