Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गोल्फर से शादी के 13 साल बाद हुआ तलाक, एक बच्चे की मां चित्रांगदा सिंह 47 की उम्र में दिखती हैं बला की खूबसूरत

Chitrangada Singh Pics बी टाउन की सबसे गॉर्जियस एक्ट्रेस के बारे में जिक्र किया जाए तो उसमें चित्रांगदा सिंह का नाम जरूर शामिल होगा। अपने गुड लुक्स और बेबाक खूबसूरती के जरिए अक्सर चित्रांगदा हमेशा लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं। इस बीच हम आपके लिए चित्रांगदा की कुछ ऐसी तस्वीरें लेकर आए हैं जिन्हें देखने के बाद आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Wed, 20 Sep 2023 09:30 PM (IST)
Hero Image
चित्रांगदा सिंह की ये तस्वीरें हैं कमाल (Photo Credit-instagram)

नई दिल्ली जेएनएन: Chitrangada Singh Lstest Pics: चित्रांगदा सिंह इंडस्ट्री की उन अदाकारों में शामिल हैं, जो अपनी बेबाक खूबसूरती के दम पर हर किसी को दीवाना बना सकती हैं। साल 2005 में आई 'हजारों ख्वाहिश ऐसी' मूवी से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वालीं चित्रांगदा किसी अलग परिचय की मोहताज नहीं हैं।

अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर हमेशा से चित्रांगदा सिंह लाइमलाइट में रही हैं। इस बीच हम एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को लेकर आए हैं, जिनको देखने के बाद आप भी उनकी खूबसूरती के कायल हो जाएंगे।

ग्लैमरस अंदाज के लिये फेमस हैं चित्रांगदा सिंह

अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए चित्रांगदा सिंह काफी मशहूर हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालीं चित्रांगदा आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में 'गैसलाइट' मूवी अदाकारा की कुछ शानदार तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें अपने किलर लुक्स से चित्रांगदा सिंह हर किसी की दिल जीत रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Chitrangda Singh (@chitrangda)

इस फोटो में गोल्डन थाई-हाई स्लिट आउटफिट में चित्रांगदा बला की खूबसूरत लग रही हैं। इन कमाल की तस्वीरों के जरिए चित्रांगदा की हॉटनेस का अंदाजा आसानी ने लगाया जा सकता है। फैंस के भी चित्रांगदा सिंह की इन लाजवाब फोटो का इंतजार रहता है, जिसके चलते एक्ट्रेस की तस्वीरें चर्चा का विषय बनी रहती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Chitrangda Singh (@chitrangda)

एक बच्चे की मां हैं चित्रांगदा सिंह

गौर करें चित्रांगदा सिंह की पर्सनल लाइफ की ओर तो साल 2001 में एक्ट्रेस ने भारतीय गोल्फर खिलाड़ी ज्योति रंधावा के साथ शादी रचाई थी, हालांकि शादी के 13 साल बाद इन दोनों की राहें हमेशा के लिये जुदा हो गईं और 2014 में ज्योति और चित्रांगदा का तलाक हो गया। लेकिन इस दौरान चित्रांगदा सिंह एक बेटे की मां भी बनीं, जिसका नाम जोरावर रंधावा है।

View this post on Instagram

A post shared by Chitrangda Singh (@chitrangda)

ऐसे में चित्रांगदा सिंह की इन तस्वीरों को देखकर ये अनुमान नहीं लगाया जा सकता है कि वह एक बच्चे की मां भी हैं। अपने फिल्मी करियर के दौरान एक्ट्रेस ने देशी बॉयज, आई मी और मैं, बॉब विश्वास और बाजार जैसी कई फिल्मों में काम किया है।

ये भी पढ़ें- ''मैं काफी असहज महसूस कर रहा था,'' जब पहली बार शाह रुख खान के घर मन्नत पहुंचे थे गुलशन देवैया