Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Stree 2 की धुआंधार कमाई के बीच मिस मत कीजिए चियान विक्रम की Thangalaan, जल्द हिंदी में रिलीज होगी फिल्म

चियान विक्रम साउथ सिनेमा के बड़े हीरो हैं। आखिरी बार उन्हें मणि रत्नम निर्देशित फिल्म पोन्नियन सेल्वन में देखा गया था। फिल्म ने कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड हासिल किए थे। अब लेटेस्ट में उन्हें पा रंजीत की फिल्म तंगलान में देखा गया। एक्टर की जबरदस्त एक्टिंग की वजह से फिल्म ने साउथ इंडियन सिनेमाघरों में कमाई के नए झंडे गाड़े।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sat, 24 Aug 2024 12:38 PM (IST)
Hero Image
साउथ के बाद तंगलान हिंदी में होगी रिलीज

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। साउथ में धूम मचाने के बाद तमिल स्टार चियान विक्रम की फिल्म तंगलान अब बहुत जल्द हिंदी में रिलीज होने वाली है। फिल्म को साउथ में ऑडियंस से जबरदस्त रिस्पांस मिला है। बॉक्स ऑफिस पर ये हिट साबित हुई है।

कब रिलीज होगी फिल्म?

पा. रंजीत द्वारा डायरेक्टेड और चियान विक्रम की फिल्म 30 अगस्त को हिंदी ऑडियंस के लिए सिनेमाघरों में रिलीज होगी। मेकर्स ने नए पोस्टर के जरिए इसकी घोषणा की।इससे पहले फिल्म 15 अगस्त को साउथ इंडियन सिनेमाघरों में तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज हुई थी। तंगलान के मेकर्स ने अपने सोशल मीडिया पर एक नए पोस्टर के साथ रिलीज की डेट की घोषणा की है।

यह भी पढ़ें: Thangalaan की रिलीज से हटे संकट के बादल, मद्रास हाई कोर्ट ने एक करोड़ रुपये के साथ दी अनुमति

रिलीज डेट का खुलासा करते हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा,'द सन ऑफ गोल्ड 30 अगस्त को उत्तर भारत में आ रहा है। तंगलान की महाकाव्य कहानी का अनुभव करने के लिए तैयार हो जाइए।'

विक्रम की एक्टिंग देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

चियान विक्रम के अलावा फिल्म में मालविका मोहनन ने लीड रोल निभाया है। फिल्म का संगीत जी.वी. प्रकाश कुमार ने दिया है। फिल्म वैसे भी अपने जबरदस्त एक्शन सीन्स, दमदार परफॉर्मेंस और अनोखी कहानी की वजह से दर्शकों का ध्यान खींच रही है। चियान विक्रम के फिल्म में अवतार और जबरदस्त एक्टिंग को देखकर दर्शक वैसे भी दांतों तले उंगलिया दबाने को मजबूर हो जाएंगे। ये एक पीरियड ड्रामा फिल्म है जिसमें एक्टर्स को रहस्मयी शक्तियों से लड़ता हुआ दिखाया गया है।

सच्ची घटना पर आधारित है फिल्म

फिल्म की कहानी कोलार गोल्ड फील्ड्स की सच्ची कहानी पर आधारित है, जिसकी अंग्रेजों ने खोज की और अपने फायदे के लिए इसका इस्तेमाल किया। इसके अलावा पार्वती, पसुपति, डैनियल कैल्टागिरोन, अर्जुन अंबुदान और संपत राम जैसे कलाकार भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म को केई ज्ञानवेल राजा के स्टूडियो ग्रीन द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। चियान विक्रम को आखिरी बार पोन्नियिन सेल्वन 2 में देखा गया था।

यह भी पढ़ें: Thangalaan : रिलीज हुआ विक्रम की धांसू फिल्म तंगलान का ट्रेलर, साउथ के बड़े-बड़े सुपरस्टार भी इसके आगे हैं फेल