Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Thangalaan First Look: 'थंगलान' का फर्स्ट लुक हुआ जारी, विक्रम का ट्रांसफॉर्मेशन देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Thangalaan First Look विक्रम साउथ सिनेमा के बहुत बड़े स्टार हैं। उन्होंने अब तक जितनी भी फिल्मों में काम किया है उन सबमें उनकी परफॉर्मेंस को सराहा गया है। आज इस सुपरस्टार का जन्मदिन है और इस मौके पर उनकी अगली फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया गया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Mon, 17 Apr 2023 03:04 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Chiyan Vikram. Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। साउथ सिनेमा के सुपरस्टार विक्रम ने 'अपरिचित', 'आई', 'कोबरा' जैसे कई फिल्मों में अपनी धमाकेदार एक्टिंग का हुनर दिखाया है। चाहे कोई भी फिल्म हो, कैसा भी रोल हो, अभिनेता विक्रम हर अंदाज में खुद को सटीक तरीके से ढाल लेने के लिए जाने जाते हैं।

आज इस सुपर टैलेंटेड अभिनेता का 57वां जन्मदिन है। इस खास मौके पर उन्होंने फैंस को छोटा सा तोहफा देते हुए अपनी आगामी फिल्म 'थंगलान' का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर के साथ ही अभिनेता ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें फिल्म में उनके किरदार की तैयारी और शूटिंग कैसे की गई, इसकी छोटी सी झलक दिखाई गई है।

'थंगलान' का पोस्टर हुआ जारी

'थंगलान' के डायरेक्टर पा रंजीत ने फिल्म का ऑफिशियल पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर में विक्रम सीरीयस लुक में नजर आ रहे हैं, और उनकी नजरें नीचे की ओर झुकी हुई हैं। उनका लुक किसी गहरी सोच में डूबे व्यक्ति जैसा लग रहा है। इसी के साथ उन्होंने 'थंगलान' की मेकिंग का वीडियो भी शेयर किया है। मेकिंग वीडियो देखने के बाद फैंस मेकर्स की तारीफ करते नहीं थक रहे।

Presenting you a slice of flesh, a grand making visual video of Thangalaan as our humble tribute to Chiyaan.https://t.co/0cxHldw8Nc#HBDChiyaanVikram #ThangalaanMaking @chiyaan @kegvraja @StudioGreen2 @officialneelam pic.twitter.com/1CHLM4W3fT— pa.ranjith (@beemji) April 17, 2023

मेकर्स ने दिखाई बीटीएस वीडियो में मेकिंग की झलक

'थंगलान' के लिए विक्रम के लुक में किस तरह ट्रांसफॉर्मेशन किया गया, इसका वीडियो देख फैंस के होश उड़ गए हैं। रोल के लिए अभिनेता के डेडिकेशन के लिए फैंस ने उनकी जमकर तारीफ की है। साथ ही पूरी टीम की मेहनत को भी सोशल मीडिया यूजर्स ने सराहा है। जो बीटीएस वीडियो एक्टर ने शेयर किया है, उसमें देखा जा सकता है कि 'थंगलान' के लिए उनका किस तरह मेकअप किया गया है।

वीडियो देख यूजर्स ने की तारीफ

एक यूजर ने लिखा, 'यह हॉलीवुड के स्तर की मेकिंग जैसा है। निश्चित रूप से यह फिल्म बहुत सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी। विक्रम क्या अभिनेता हैं, उन्होंने इस रोल को जिया है।' एक अन्य ने लिखा, 'विक्रम सर की डेडिकेशन एक्टिंग + रौंगटे खड़े कर देने वाली म्यूजिक + रजनीकांत सर का अनबिलिवेबल निर्देशन + बड़ा सेट मेकिंग = ब्लॉकबस्टर।'

'थंगलान' की स्टार कास्ट

फिल्म में विक्रम के अलावा, मालविका मोहन, हरि कृष्णन, अनवू दुराई, पार्वती मेनन सहित कई दिग्गज कलाकारों का अभिनय देखने को मिलेगा।