Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chris Evans ने 16 साल छोटी गर्लफ्रेंड संग की सीक्रेट वेडिंग, जानें कौन हैं 'कैप्टन अमेरिका' की वाइफ

Chris Evans And Alba Baptista Wedding क्रिस इवांस (Chris Evans) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में है। दरअसल क्रिस की शादी की खबर देश-विदेश में काफी वायरल हो रही है। हालांकि खुद कैप्टन अमेरिका ने इसका खुलासा किया है । एक्टर ने खुद से 16 साल छोटी गर्लफ्रेंड अल्बा बैप्टिस्टा (Alba Baptista) शादी रचाई है ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 11 Sep 2023 05:09 PM (IST)
Hero Image
Chris Evans And Alba Baptista Wedding, Captain America

 नई दिल्ली, जेएनएन।  Chris Evans And Alba Baptista Wedding: हॉलीवुड एक्टर क्रिस इवांस (Chris Evans) यानी कैप्टन अमेरिका इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में है। दरअसल, क्रिस की शादी की खबर देश-विदेश में काफी वायरल हो रही है। हालांकि खुद कैप्टन अमेरिका ने इसका खुलासा किया है।

क्रिस इवांस ने अल्बा से की शादी

एक्टर ने फैन पेज पर इनकी शादी की बात का खुलासा किया जा रहा है, जिसके बाद उनके चाहने वाले लाखों फैंस थोड़ा हैरान हो गए। एक्टर ने खुद से 16 साल छोटी गर्लफ्रेंड अल्बा बैप्टिस्टा (Alba Baptista) शादी रचाई है। जहां क्रिस की उम्र 42 साल हैं तो वहीं उनकी वाइफ अल्बा अभी सिर्फ 26 साल की हैं।

दो दिन पहले रचाई शादी

हॉलीवुड वेब साइट पेज सिक्स की रिपोर्ट के मुताबिक इस कपल ने इसी महीने की 9 तारीख को बोस्टन के मैसाचुसेट्स में एक प्राइवेट रेजिडेंस पर शादी की थी। इस कपल शादी के उनके परिवार और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। कपल की इस वेडिंग सेरेमनी को काफी प्राइवेट रखा गया था। इतना ही नहीं रिपोर्ट में कहा गया है शादी में शामिल हुए मेहमानों के फोन जब्त करा  लिए गए थे।

इस शादी में शामिल हुए मार्वल सुपरहीरो

इस शादी में मार्वल के कई सुपर हीरो शामिल हुए, जिसमें रॉबर्ट डाउनी जूनियर, क्रिस हेम्सवर्थ और जेरेमी रेनर का नाम सामने आ रहा है। हालांकि, अभी तक क्रिस और अल्बा की तरफ से शादी को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। 

कपल की लव स्टोरी

क्रिस और अल्बा को लेकर पहली बार नवंबर 2022 में खबर सामने आई थी। जब फैंस ने कपल को न्यूयॉर्क में घूमते हुए स्पॉट किया गया था। तब कहा गया था कि दोनों को डेट करते हुए एक साल से ज्यादा का समय हो गया है।

वहीं साल 2023 के शुरुआत में दोनों ने अपना रिश्ता ऑफिशियल कर दिया था। एक वीडियो के जरिए। साल 2018 के एक इंटरव्यू में एक्टर ने कहा था कि "मैं अपनी लाइफ में एक वाइफ और बच्चे चाहता हूं। मैं खाना बनाना चाहता हूं और क्रिसमस पेड़ों को सजाना चाहता हूं।