Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chris Gayle ने Dunki के 'लुट पुट गया' गाने पर किया धमाकेदार डांस, Shah Rukh Khan ने वीडियो शेयर कर कही ये बात

Dunki Movie शाह रुख खान की आगामी फिल्म डंकी के गाने लुट पुट गया पर वेस्टइंडीज के मशहूर क्रिकेटर क्रिस गेल ने जबरदस्त डांस किया। वीडियो वायरल होने के बाद शाह रुख खान ने सोशल मीडिया पर रिएक्शन दिया है। साथ ही क्रिस से फिर से मिलकर साथ में डांस करने तक का वादा किया है। देखिए क्रिकेटर का डांस वीडियो।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Thu, 14 Dec 2023 08:26 PM (IST)
Hero Image
डंकी के गाने पर क्रिस गेल को थिरकता देख शाह रुख ने किया रिएक्ट। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Chris Gayle Dance On Shah Rukh Khan Movie Dunki: राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी डंकी इन दिनों चर्चा में है। फिल्म के गाने, टीजर और ट्रेलर रिलीज हो चुका है, अब बस इंतजार है तो फिल्म के थिएटर्स में आने का। इस बीच वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिकेटर क्रिस गेल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह डंकी के गाने लुट पुट गया पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस क्लिप में शाह रुख खान ने भी रिएक्ट किया है।

डंकी गाने पर थिरके क्रिस गेल

शाह रुख खान सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (ट्विटर) पर खासा सक्रिय रहते हैं। हाल ही में, जवान अभिनेता ने ट्विटर पर क्रिस गेल का एक वीडियो रीशेयर किया है। क्लिप में क्रिस गेल को एक महिला के साथ डंकी के लुट पुट गया सॉन्ग का हुक स्टेप करते हुए देखा जा सकता है। ब्लैक कोट-पैंट और टोपी में क्रिस दमदार अंदाज में महिला के साथ लुट पुट गया के सिग्नेचर स्टेप करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Shah Rukh Khan ने बेटी Suhana के साथ लिया शिरडी साईं बाबा का आशीर्वाद, मांगी Dunki के लिए दुआ, वीडियो वायरल

क्रिस गेल के साथ डांस करना चाहते हैं शाह रुख खान

क्रिस गेल का ये वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। शाह रुख खान ने ये वीडियो रीशेयर करते हुए यूनिवर्स का बॉस बताया। साथ ही ये भी कहा कि वह क्रिस से मिलकर डांस करना चाहते हैं। किंग खान ने कैप्शन में लिखा, "और यूनिवर्स के बॉस ने धमाल कर दिया, सिर्फ वही यह कर सकते हैं। मेरे यार को शुक्रिया। हम जल्द मिलेंगे और साथ में लुट पुट गया डांस करेंगे। हाहाहा।"

शाह रुख खान की फिल्म डंकी 21 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म में वह 18 साल छोटी एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के साथ रोमांस फरमाते दिखाई देंगे। फिल्म में विक्की कौशल और बोमन ईरानी की भी मुख्य भूमिका होगी। 

यह भी पढ़ें- Dunki Advance Booking Collection: रिलीज से पहले ही डंकी ने USA मार्केट में मचाया हड़कंप, कमा चुकी है इतने डॉलर