Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

61 साल की उम्र में Chunky Panday को मिला ड्राइविंग लाइसेंस, 1981 में हो गए थे फेल

90 के दशक के मशहूर अभिनेताओं में चंकी पांडे Chunky Panday का नाम भी शामिल रहता है। फिल्मों में अपनी कॉमिक टाइमिंग से फैंस का दिल जीतने वाले चंकी ने 43 साल बाद ड्राइविंग टेस्ट पास कर लिया है। इसको लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पर एक लेटेस्ट तस्वीर को शेयर किया है और मुंबई आरटीओ (Mumbai RTO) को लेकर दिल की बात कही है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Tue, 10 Sep 2024 05:03 PM (IST)
Hero Image
61 की उम्र में चंकी पांडे बने प्रोपर ड्राइवर (Photo Credit-Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक्ट्रेस अनन्या पांडे के पिता चंकी पांडे (Chunky Panday) फिल्म इंडस्ट्री का वो नाम है, जिसने 90 के दशक में अपनी दमदार एक्टिंग से हर किसी का दिल जीता। आज भी फिल्मों में अपनी कॉमेडी से चंकी हर किसी दिल जीतना बखूबी जानते हैं। सोशल मीडिया पर भी वह काफी एक्टिव रहते हैं। 

इस बीच उनका एक लेटेस्ट पोस्ट सामने आया है, जिसमें उन्होंने 43 साल बाद ड्राइविंग लाइसेंस मिलने की बात कही है। आइए एक नजर चंकी पांडे के इस पोस्ट पर डालते हैं। 

61 साल की उम्र में चंकी को मिला ड्राइविंग लाइसेंस

वाहन चलाने के लिए ड्राइविंग लाइसेंस होना अनिवार्य होता है, न होने पर आपका का चालान कट सकता है और कोई दुर्घटना होने पर कानूनी कार्रवाई भी की जा सकती है। इन्हीं दिशा निर्देशों को जहन में रखते हुए चंकी पांडे ने भी ड्राइविंग टेस्ट दिया है, जिसको लेकर उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने कार चलाते हुए एक कॉन्सटेबल संग तस्वीर शेयर की है और लिखा है-

43 साल के लंबे इंतजार के बाद एक फिर से मैंने ड्राइविंग टेस्ट दिया है और आप अनुमान लगाइए कि इस बार क्या हुआ है। मैं पास हो गया हूं, इसके लिए मुंबई आरटीओ आपका बहुत-बहुत आभार 

ये भी पढ़ें- बांग्लादेश में पूजे जाते थे Chunky Panday, बॉलीवुड में ठोकर खाकर खुद को बनाया सुपरस्टार

चंकी के इस पोस्ट से ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि 1981 में उन्होंने आखिरीबार ड्राइविंग लाइसेंस के लिए टेस्ट दिया था, जिसमें वो फेल हो गए थे। लेकिन अब एक्टर को इस मामले में कामयाबी मिल गई है और आधिकारिक तौर पर वह वैलिड ड्राइवर बन गए हैं। 

इस मूवी में आ सकते हैं नजर

अपने फिल्मी करियर में खिलाफ, तेजाब, विश्वआत्मा और आंखे जैसी शानदार मूवीज करने वाले चंकी पांडे आने वाले समय में अक्षय कुमार स्टारर कॉमेडी फिल्म हाउसफुल 5 (Housefull 5) में नजर आ सकते हैं। इससे पहले भी चंकी इस फ्रेंचाइजी में आखिरी पास्ता बनकर दर्शकों को खूब हंसा चुके हैं।

ये भी पढ़ें- Ananya Pandey से चंकी ने की हर रोज खाना बनाने की फरमाइश, बदले में बेटी की ऐसी डिमांड सुन पकड़ लिया माथा!