Move to Jagran APP

चंकी पांडे की पत्नी ने करवाचौथ पर छलनी में देखा था Boney Kapoor का चेहरा, एक्ट्रेस ने शेयर किया मजेदार किस्सा

फैबुलस लाइफ वर्सेस बॉलीवुड वाइव्सका तीसरा सीजन आने वाला है। शो की शुरुआत से पहले इसकी कास्ट ने कपिल शर्मा के शो पर धावा बोला। इसमें नीलम कोठारी महीप कपूर भावना पांडे सीमा सजदेह और रिद्धिमा कपूर नजर आए। इस दौरान भावना पांडे एक मजेदार किस्सा सुनाती हैं जिसे सुनकर सभी हंसने लगते हैं। नेटफ्लिक्स ने शो का प्रोमो शेयर किया है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Wed, 16 Oct 2024 04:46 PM (IST)
Hero Image
भावना कपूर ने बताया करवाचौथ का फनी मोमेंट

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। हर सप्ताह कपिल शर्मा दर्शकों के लिए द कपिल शर्मा शो का एपिसोड लेकर आते हैं। शो में अब तक कई सारे गेस्ट आ चुके हैं। अब हाल ही में इस सप्ताह आने वाले एपिसोड का लेटेस्ट प्रोमो रिलीज किया गया है।

शो पर नजर आएंगी बॉलीवुड वाइफ्स

शो में इस बार गेस्ट के तौर पर नजर आएंगी चंकी पांडे की वाइफ भावना पांडे और अन्य गेस्ट। अबकी बार का एपिसोड करवाचौथ स्पेशल है इसलिए अबकी बार का शो फैबुलस लाइफ्स वर्सेज बॉलीवुड वाइफ्स होने वाला है। इस दौरान सभी अपनी जिंदगी के फनी मोमेंट्स शेयर कर रहे थे कि चंकी पांडे की वाइफ भावना ने एक ऐसी बात बताई की सभी जोर जोर से हंसने लगे। शो पर फैबुलस वाइफ्स के तौर पर नीलम कोठारी ,महीप कपूर, भावना पांडे, सीमा सजदेह और रिद्धिमा कपूर ने कपिल के शो पर दस्तक दी।

यह भी पढ़ें: करिश्मा कपूर की इस बात से Kareena Kapoor को थी चिढ़, बेबो ने बताया बॉलीवुड में कौन है लोलो का पहला प्यार

एपिसोड का प्रोमो रिलीज करते हुए नेटफ्लिक्स ने लिखा,“अपने ग्लैमरस जीवन का शो-ऑफ करने आ रही हैं शानदार पत्नियां! द ग्रेट इंडियन कपिल शो का नया #करवाचौथ विशेष एपिसोड देखें,रात 8 बजे,फनीवार,केवल नेटफ्लिक्स पर।” 

चंकी पांडे की वाइफ ने बताया मजेदार किस्सा

दरअसल भावन करवाचौथ के समय का एक बहुत ही मजेदार किस्सा सभी के साथ शेयर करती है जब उन्होंने गलती से छलनी में अपने पति की जगह किसी और का मुंह देख लिया था। भावना कहती है, हम लोग सब एक जगह पूजा करते हैं तो हमने छलनी रेडी की। मैं चंद्रमा देखने के बाद जैसे ही मुड़ी चंकी इधर उधर खिसक गए और छलनी सीधे बोनी कपूर पर। भावना कि ये बात सुनकर सभी ठहाके लगाकर जोर जोर से हंसने लग जाते हैं।

अपनी पत्नी को नहीं लाए कपिल

वहीं एक दूसरे मोमेंट में कृष्णा अभिषेक जैकी श्रॉफ बनकर आते हैं और भावना पांडे पर गेंद फेंकते हैं। जब कपिल शर्मा उनसे सवाल करते हैं तो वह जवाब देते हैं,"मैं चंकी की 'भावना' के साथ खेल रहा हूं।" रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपिल से पूछती हैं कि आप अपनी वाइफ को नहीं लाए? इस पर कपिल कहते हैं कि दूसरों की वाइफ आ रही थीं तो मैं अपनी वाइफ को नहीं लाया। ये सुनकर सभी हंस पड़ते हैं।

यह भी पढ़ें: FIR के राइटर ने Kapil Sharma Show को बताया सबसे खराब, कहा- 'कपिल नहीं दूसरे किरदार चला रहे शो'