Move to Jagran APP

CID के इंस्पेक्टर अभिजीत 'भक्षक' में बने खलनायक, अपनी शानदार एक्टिंग से दिलों पर छाए Aditya Srivastava

Aditya Srivastava Bhakshak सीआईडी’ (CID) के इंस्पेक्टर अभिजीत उर्फ आदित्य श्रीवास्तव इन दिनों अपनी फिल्म भक्षक (Bhakshak) को लेकर चर्चा में हैं। जो हाल ही में रिलीज हुआ है जिसमें उन्होंने खलनायक की भूमिका निभाई है। 21 सालों तक आदित्य श्रीवास्तव ने छोटे पर्दे इंस्पेक्टर की भूमिका निभाई और अभिनेता के इस किरदार को लोगों ने भरपूर प्यार भी दिया।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Thu, 15 Feb 2024 03:10 PM (IST)
Hero Image
ब्रजेश सिंह उर्फ आदित्य श्रीवास्तव (Photo Credit Instagram)
 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Aditya Srivastava Bhakshak: टीवी का पॉपुलर शो रहा सीआईडी (CID) तो हर किसी को याद रहा है। इस शो ने दर्शकों का मनोरंजन करीब 21 सालों तक जो किया था। पूरे 21 साल तक चलने के बाद यह शो 27 अक्टूबर 2018 को ऑफ एयर हुआ था।

यूं तो शो की कई स्टार कास्ट बदली लेकिन जो नहीं बदले वो थे दया से लेकर एसीपी प्रद्युमन और अभिजीत। ‘सीआईडी’ (CID) के इंस्पेक्टर अभिजीत उर्फ आदित्य श्रीवास्तव इन दिनों अपनी फिल्म भक्षक  (Bhakshak) को लेकर चर्चा में हैं। जो हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसमें उन्होंने खलनायक की भूमिका निभाई है।

यह भी पढ़ें- Bhakshak Teaser: पत्रकार बन Bhumi Pednekar करेंगी जमीनी हकीकत को उजागर, 'भक्षक' की रिलीज डेट से भी उठा पर्दा

सीआईडी से खलनायक बने आदित्य

21 सालों तक आदित्य श्रीवास्तव ने छोटे पर्दे इंस्पेक्टर की भूमिका निभाई और अभिनेता के इस किरदार को लोगों ने भरपूर प्यार भी दिया। अब पर्दे पर उनका खलनायक अवतार देख फैंस भी हैरान हो रहे हैं। हालांकि, इस रोल में भी उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है।

फिल्म ‘भक्षक’ में आदित्य ने ब्रजेश सिंह का किरदार निभाया है। ये वो इंसान है जो फिल्म में बच्चे के यौन शोषण के लिए जिम्मेदार है और उसका सामना सीधे पत्रकार वैशाली (भूमि पेडनेकर) से होता है। जो ब्रजेश के गले की वो हड्डी बन जाती है, जिसे वो आसानी से निगल नहीं सकता।

आदित्य श्रीवास्तव के टीवी शो

आदित्य श्रीवास्तव न सिर्फ एक्टर है बल्कि उन्होंने मुंबई में एक्टिंग के अलावा कई और काम भी कर चुके हैं। उन्होंने कई टीवी विज्ञापनों में अपनी आवाज दी है। उन्हें दिग्गज फिल्म डायरेक्टर शेखर कपूर की फिल्म 'बैंडिट क्वीन' से मिला था। इस फिल्म में आदित्य ने पुट्टीलाल का किरदार निभाया था, लेकिन आदित्य को असली पहचान  सीआईडी (CID) शो से मिली। इस शो के अलावा उन्होंने ब्योमकेश बख्शी, रिश्ते, नया दौर, ये शादी नहीं हो सकती, आहट जैसे टीवी शो में भी काम किया है।

इन फिल्मों में कर चुके है काम  

यह भी पढे़ं- Bhakshak Review: झकझोरती है बिहार के बालिका गृह कांड से प्रेरित 'भक्षक', भूमि ने अभिनय से छोड़ी छाप

इसके अलावा एक्टर फिल्म सत्या, गुलाल, पांच, ब्लैक, कालू और दिल से पूछ किधर जाना है जैसी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। इन दिनों उन्हें  भक्षक  (Bhakshak) काफी पसंद किया जा रहा है।