Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Cirkus में काम करके गदगद हुए जैकलीन फर्नांडिज और बादशाह, रोहित शेट्टी के लिए भावुक पोस्ट

Cirkus रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ जैकलीन फर्नांडिज की पेयरिंग है। पहली बार रोहित शेट्टी के साथ काम करने पर एक्ट्रेस ने उनके लिए भावुक कर देने वाला पोस्ट शेयर किया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Updated: Sat, 24 Dec 2022 11:19 AM (IST)
Hero Image
File Photo of Jacqueline Fernandez and Rohit Shetty

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड डीवा जैकलीन फर्नांडीज अक्सर अपनी ब्यूटी और फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। उन्होंने भले ही कम फिल्में की हों, लेकिन बाकी एक्ट्रेस की तुलना में उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। जैकलीन काफी टाइम से सिल्वर स्क्रीन पर एक्टिव नहीं हैं। मगर अब एक छोटे से अंतराल के बाद वह रोहित शेट्टी की फिल्म 'सर्कस' में अपने अभिनय का दमखम दिखाने के लिए तैयार हैं। उनकी यह फिल्म 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। 150 करोड़ के बजट से बनी इस फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन ठीकठाक रहा। बड़े डायरेक्टर की बड़ी बजट फिल्म में काम करने के लिए जैकलीन ने सोशल मीडिया पर रोहित शेट्टी के लिए भावुक कर देने वाला पोस्ट लिखा है।

फिल्म में छाया जैकलीन का रेट्रो लुक

जैकलीन ने फिल्म में रेट्रो स्टाइल कैरी किया है, जो काबिलेतारीफ है। उन्होंने यकीन दिलाया है कि अगर वह 60 के दशक की अभिनेत्री होतीं, तो तब भी बला की खूबसूरत होतीं। फिल्म सर्कस में पहली बार जैकलीन ने रोहित शेट्टी के साथ काम किया है। ऐसे में उन्होंने निर्देशक को उन्हें इस मूवी में कास्ट करने के लिए थैंक्यू कहा है।

रोहित शेट्टी को किया धन्यवाद

रेट्रो लुक में ब्लैक एंड व्हाइट पिक्चर शेयर करते हुए जैकलीन ने लिखा, 'सर्कस आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। थैंकयू @itsrohitshetty मुझे इतना अच्छा मौका देने के लिए कि मैं इस कॉमेडी फिल्म में आपके साथ काम कर सकूं। आपकी टीम का हिस्सा होना हमेशा से मेरा सपना रहा है। सभी लोग मूवी को इंजॉय करें।'

View this post on Instagram

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

रैपर बादशाह ने की तारीफ

'सर्कस' फिल्म में 'आशिकी' ट्रैक है, जिसे सिंगर-रैपर बादशाह ने कंपोज किया है। इस गाने को अपनी मधुर आवाज दी है अमृता सिंह ने। रोहित शेट्टी के साथ बादशाह ने भी पहली बार काम किया है। उनकी फिल्म में गाने कंपोज करने का मौका पाने पर बादशाह ने उनके और पूरी स्टार कास्ट के लिए थैंकयू नोट लिखा है।

उन्होंने रोहित शेट्टी, जैकलीन फर्नांडीज, रणवीर सिंह, वरुण शर्मा और पूजा हेगड़े के लिए स्पेशल थैंक्स कहा है।

यह भी पढ़ें: Cirkus Day 1 Collection: 10 करोड़ भी कमाने तक रणवीर सिंह की फिल्म का निकला तेल, ओपनिंग डे इतनी हुई कमाई

यह भी पढ़ें: बेटे अरहान के साथ तस्वीरें शेयर करते ही ट्रोल हुईं मलाइका अरोड़ा, लोगों ने कहा- 'शर्म आनी चाहिए तुझे'