Move to Jagran APP

Cirkus: रणवीर सिंह की कॉमेडी 'सर्कस' का सोशल मीडिया पर ऐसा है बज, कल रिलीज हो रही है रोहित शेट्टी की फिल्म

Cirkus First Review रणवीर सिंह पूजा हेगड़े और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म सर्कस सिनेमाघरों में 23 दिसंबर को दस्तक दे रही है। फिल्म का टिकट बुक करने से पहले यहां पढ़ें सोशल मीडिया यूजर्स रोहित शेट्टी की इस कॉमेडी फिल्म के लिए कितने हैं एक्साइटेड।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Thu, 22 Dec 2022 11:55 AM (IST)
Hero Image
Cirkus First Review Ranveer Singh Rohit Shetty pooja hegde Jacqueline Fernandez

नई दिल्ली, जेएनएन। रोहित शेट्टी अपनी फिल्म सर्कस से इस शुक्रवार धमाल मचाने की पूरी तैयारी में हैं। रणवीर सिंह, पूजा हेगड़े, जैकलीन  फर्नांडिस, वरुण शर्मा जैसे कलाकार हैं। फिल्म की स्टोरी 60 के दशक की है और इसे संजीव कुमार की पॉपुलर कॉमेडी 'अंगूर' जैसी बताया जा रहा है। अंगूर की ही तरह सर्कस में भी मालिक और नौकर का डबल रोल है। ट्रेलर रिलीज के साथ ही फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज है।

सर्कस पर ऐसा है सोशल मीडिया पर बज़

क्रिसमस पर रिलीज हो रही कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'सर्कस' रिलीज से पहले ही धूम मचा रही है। तो अगर आप भी इस फिल्म को देखने का मन बना चुके हैं और टिकट बुक करने की सोच रहे हैं तो पहले यहां पढ़ लीजिए कि सर्कस से दर्शकों को कैसी है उम्मीदें ।

कैसी है कॉमेडी फिल्म सर्कर

रोहित शेट्टी की कॉमेडी फिल्मों के दीवाने पलकें बिछा कर सर्कस का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म को लेकर एक यूजर ने लिखा कि रणवीर और दीपिका को साथ देखने के लिए और सब्र नहीं हो रहा। तो किसी का कहना है कि गोलमाल की तरह इस बार भी रोहित शेट्टी धूम मचा देंगे। जहां तक एडवांस बुकिंग की बात है तो फिल्म ने अब तक 28 हजार टिकटें बेचीं हैं। इस लिहाज से फिलहाल इसने 1 करोड़ से ज्यादा की रकम बटोर ली है। 

द कॉमेडी ऑफ एरर्स पर बेस्ड है कहानी

बता दें कि 'अंगूर' भी अंग्रेजी किताब 'द कॉमेडी ऑफ एरर्स' पर बेस्ड थी जिसमें मालिक और नौकर दोनों जुड़वां होते हैं। 'सर्कस' में लंबी चौड़ी स्टार कास्ट के साथ-साथ कैमियो रोल में दीपिका पादुकोण भी मौजूद हैं। फिल्म 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। रोहित शेट्टी की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा ही प्रदर्शन करती हैं। ऐसे में शुक्रवार को ही पता चलेगा कि 'सर्कर' कितने पानी में है। 

ये भी पढ़ें

Filmfare OTT Awards 2022: पंचायत 2, राकेट बॉयज, दसवीं और टब्बर का जलवा, अभिषेक बच्चन और जितेंद्र कुमार विनर

95th Academy Awards: ऑस्कर के लिए 'RRR' और 'छेल्लो शो' हुईं शॉर्टलिस्ट, पाकिस्तानी फिल्म को भी मिली एंट्री